मनोज कॉमिक्स का प्री आर्डर आज रात से कॉमिक्स इंडिया के वेबसाइट पर उपलब्ध (Manoj Comics – Pre Order – Comics India)

मित्रों नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं । अब आप कहेंगे की भाई कितनी बार बधाई संदेश देंगे? लेकिन अगर आप गौर करें तो ये पाएंगे की कॉमिक्स प्रेमियों का नव वर्ष तो कायदे से आज रात 12 बजे से शुरू हो रहा है । जी हाँ क्यूंकि वक्त भी यही मुकरर्र हुआ है कॉमिक्स नाम के मायाजाल के सबसे अनमोल खिलाड़ी का मैदान में उतरने के लिए । अब तक शीर्षक तो पढ़ ही लिया होगा आप लोगों ने, जी हाँ अब इंतज़ार की घड़ियाँ हुई ख़त्म और आज रात 12 बजे के बाद से आप कर सकेंगे डेढ़ दशक पहले अपना अस्तित्व कहीं खो चुकी ‘मनोज कॉमिक्स‘ का प्री आर्डर कॉमिक्स इंडिया के वेबसाइट से ।

पढ़ें – ‘मनोज कॉमिक्स’ एवं ‘मनोज चित्र कथा’ बहुत जल्द प्री आर्डर पर उपलब्ध होंगी – सौजन्य ‘कॉमिक्स इंडिया

Hawaldar Bahadur First Comics - Manoj Comics
मनोज कॉमिक्स – कॉमिक्स इंडिया
हवालदार बहादुर की पहली कॉमिक्स
‘मनोज कॉमिक्स’ (Manoj Comics)

आज का दिनांक कहीं नोट करके रख लीजिए दोस्तों, वर्ष 2021 की शुरुवात इससे बेहतर नहीं हो सकती । मनोज कॉमिक्स को नया जीवन देकर पाठकों को उनका पुराना प्रेम लौटने का जो कार्य कॉमिक्स इंडिया ने किया है, वो काबिले तारीफ़ है । इस प्रेम की पूर्ती के लिए कॉमिक्स इंडिया के साथ साथ हम सभी शुक्रगुज़ार है श्री सावन गुप्ता जी के, जिनके आशीर्वाद और कॉमिक्स के प्रति स्नेह ने कॉमिक्स प्रेमियों 2021 में यह सौगात भेंट की ।

विवरण (Details)
  • हवालदार बहादुर की प्रथम 4 कॉमिकों को प्री आर्डर करें कॉमिक्स इंडिया के वेबसाइट से – COMICS INDIA
  • मूल्य: 280/-
  • शिपिंग: 40/-
Hawaldar Bahadur - Manoj Comics
Hawaldar Bahadur – Manoj Comics

यह सभी कॉमिक्स ‘मनोज कॉमिक्स’ और कॉमिक्स इंडिया के संयुक्त प्रयासों का नतीजा है और दोनों प्रकाशनों के प्रयत्न के कारण हम सभी कॉमिक्स प्रेमियों और प्रशंसकों को यह सुखद परिणाम देखना नसीब हुआ है । कॉमिक्स पाठकों से अनुरोध है इस मौके को फायदा जरुर उठाएं और भारी संख्या में इन कॉमिक्स का आर्डर प्रेषित करें ।

अवलोकन पृष्ठ (Preview Page)

पेश है नीचे हवालदार बहादुर के प्रथम कॉमिक का प्रथम पृष्ठ ।

Hawaldar Bahadur First Comics - Manoj Comics
Hawaldar Bahadur First Comics
Manoj Comics

आशा करता हूँ आपका वर्ष भी ‘मनोजमय’ हो और कॉमिक्स की कृपा हम सभी पाठकों पर जम कर बरसे । सभी से एक बार फिर गुज़ारिश है की इस प्रयास की सफलता पर मनोज कॉमिक्स के पुनःमुद्रण का भविष्य निर्भर करता है की आगे आपको और भी बहुत कुछ देखने को मिलेगा या नहीं, बस साथ बनाएं रखिए एवं और भी कॉमिक्स प्रेमियों को इस पहल से जोड़ें, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

ORDER MANOJ COMICS FROM COMICS INDIA

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!