खून की प्यासी दौलत – स्वप्निल कॉमिक्स (Khoon Ki Pyasi Daulat – Swapnil Comics)

नमस्कार मित्रों, वैसे तो कैप्शन में कॉमिक्स का नाम और प्रकाशक की जानकारी उपलब्ध हैं लेकिन एक कॉमिक इसी नाम पर राज कॉमिक्स ने थ्रिल, हॉरर और सस्पेंस सीरीज के अंतर्गत कई साल पहले प्रकाशित की थीं, लेकिन इस बार प्रकाशक भी अलग हैं और कहानी भी। स्वप्निल कॉमिक्स की यह दूसरी कॉमिक्स प्रकाशित हो रही हैं और इससे पहले वो ‘चुल्लू और खडूस अंकल‘ नामक कॉमिक्स रिलीज़ कर चुके हैं। इसके नाम को देखकर लगता हैं की यहाँ भी खज़ाने का कोई चक्कर हैं एवं आवरण पर एक दैत्य और योद्धा आपस में संग्राम करते नजर आ रहें हैं। “खून की प्यासी दौलत” का प्री आर्डर अब कल्पना लोक पर उपलब्ध हैं।

Khoon Ki Pyasi Daulat - Swapnil Comics
Khoon Ki Pyasi Daulat – Swapnil Comics

चित्रकथा के लेखक हैं श्री अरविंद यादव जी, चित्रकार हैं श्री स्वप्निल सिंह जी, रंग-सज्जा की हैं श्री पासंग अमृत लामा जी ने और लिपि पर कार्य किया हैं श्रीमान संजय ने। इसका आवरण भी स्वप्निल जी ने ही बनाया हैं और पहली कॉमिक्स में भी उन्हीं की चित्रकारी थीं। कॉमिक्स को खरीदने के लिए पाठक कल्पना लोक के वेबसाईट का इस्तेमाल कर सकते हैं।

यहाँ से खरीदें – कल्पना लोक

Swapnil Comics - Kalpanalok
Swapnil Comics – Kalpanalok

यहाँ पर आपको को 10% की छूट तो मिलेगी ही मिलेगी लेकिन साथ में कॉमिक्स के नायक ‘विक्रमादित्य’ का एक शानदार पोस्टर भी प्राप्त होगा, ऑफर की वैधता नवम्बर माह से लेकर दिसम्बर माह तक रहने वाली हैं। स्वप्निल कॉमिक्स अभी अपने शैशव काल में ही हैं और आगे की डगर बड़ी कठिन, कृपया करके उन्हें ज्यादा से ज्यादा आर्डर प्रेषित करें ताकि उन्हें भविष्य में भी कुछ अच्छे कॉमिक्स प्रकाशित करने का मौका मिलें एवं अगर आपने उनकी पहली कॉमिक्स अभी तक नहीं पढ़ी हैं तो वह भी कल्पना लोक में आपके लिए उपलब्ध हैं, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

Manoj Comics | Hawaldar Bahadur Set Of 12 Comics

Manoj Comics | Hawaldar Bahadur Set Of 12 Comics

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

error: Content is protected !!