फिक्शन कॉमिक्स ऑफर ज़ोन एंड फ्री नॉवेल्टी

फिक्शन कॉमिक्स (Fiction Comics)

नमस्कार मित्रों, अगर आपने फिक्शन कॉमिक्स के पेज को लाइक कर रखा है तो आप इन ऑफर्स के बारे में पहले से ही जानते होंगे. लेकिन अगर आप इनके बारें में नहीं जानते तो कोई बात नहीं क्योंकि आज हमारे इस पोस्ट से हम आपको फिक्शन कॉमिक्स द्वारा दिए गए कुछ बेमिसाल ऑफर्स के बारे में बताने वाले है. अब इनमें से क्या क्या उपलब्ध है और क्या नहीं इसकी जानकारी आपको फिक्शन कॉमिक्स के कांटेक्ट नंबर पर मिल जाएगीं.

रीगल पब्लिशर – फैंटम (Phantom)

रीगल पब्लिशर्स ने हाल ही में ‘द फैंटम’ के दो अंग्रेजी संस्करण निकालने की घोषणा की थी. ये दों कॉमिक्स फिक्शन कॉमिक्स पर भी उपलब्ध है और इसके साथ में 2 फैंटम के स्टीकर एवं 2 स्केच कार्ड मुफ्त है.

The Phantom - Regal Publishers - Fiction Comics
बुल्सआई प्रेस कॉम्बो (Bullseye Press)

बुल्सआई प्रेस के सभी हिंदी संस्करण अब फिक्शन कॉमिक्स पर उपलब्ध है. इनमें कुल 6 कॉमिक्स है, 11 कार्ड्स, 2 स्टीकर एवं एक मैगनेट स्टीकर भी मुफ्त है. कॉमिकों के नाम नीचे दिए गए है –

  • ज़ालिम माझा
  • इन्फर्नो
  • यज्ञा
  • यज्ञा – असुर देवी
  • अधिरा मोही
  • अधिरा मोही और विचित्रपुर का शैतान
Bullseye Press - Fiction Comics
फिक्शन कॉमिक्स और प्रिंस कॉमिक्स (Fiction Comics & Prince Comics)

ईद और रक्षाबंधन के उपलक्ष्य पर फिक्शन और प्रिंस कॉमिक्स लेकर आएं है स्पेशल कॉम्बों ऑफर. जहाँ आप फिक्शन और प्रिंस कॉमिक्स के कुछ साइकोलॉजकल थ्रिलर और हॉरर कॉमिक्स खरीद सकते है एवं उसके साथ प्राप्त कर सकते है कुछ विशेष नॉवेल्टी जिनमें 3 स्टीकर, 2 ग्रीटिंग कार्ड्स और 3 कार्ड्स फ्री हैं.

कॉमिकों की लिस्ट:

फिक्शन कॉमिक्स – साइकोपैथ सीरीज, कंडक्टर सीरीज और वो भयानक रात

प्रिंस कॉमिक्स – जिन्न, हॉरर संगीत और बारहवां कंकाल

Prince Comics - Fiction Comics
इंडसवर्स (Indusverse)

जन्माष्टमी के पावन अवसर पर 4 अगस्त 2020 से 12 अगस्त 2020 तक एक विशेष ऑफर इंडसवर्स कॉमिक्स पर दिया जा रहा है. इंडसवर्स को हाल ही में कॉमिक कॉन इंडिया द्वारा बेस्ट राइटर, बेस्ट कॉमिक्स, बेस्ट पेंसिलर और बेस्ट कवर के अवार्ड से नवाज़ा गया है एवं इन्हें अंग्रेजी भाषा में कॉमिक कॉन दिल्ली में प्रमोचित किया गया था. इंडसवर्स में निम्नलिखित कॉमिकें है –

  • द बिगनिंग
  • आउटरेज
  • स्टंट

आप इनके साथ 1 स्टीकर और 13 कार्ड्स बिलकुल मुफ्त प्राप्त कर सकते है.

Indusverse Comics - Fiction Comics

कांटेक्ट नंबर की जानकारी हर टेम्पलेट पर दी गई है और ऑफ़र की वैधता के लिए आप फिक्शन कॉमिक्स से संपर्क कर सकते है.

कॉमिक कॉन इंडिया अवार्ड्स की जानकारी यहाँ क्लिक करके प्राप्त करें – पढ़ें

सभी के घरों में एक ‘सुपरहीरो‘ है या कहूँ ‘सुपर हीरोइन‘ है या भारतीय शब्दों में कहूँ तो ‘देवी‘ जिसे हम ‘माँ‘ भी कहते है – आज ही अपने माताजी के लिए मंगवाइये और उन्हें गिफ्ट कीजिये. अपने रसोई में इसे देख कर उन्हें जरुर आप पर गर्व होगा.

माँ - देवी - सुपर हीरोइन - अमेज़न

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!