फेनिल कॉमिक्स: फ्री कॉमिक बुक डे (Fenil Comics: Free Comic Book Day)

नमस्कार दोस्तों, कॉमिक्स और पुस्तक प्रेमियों के लिए आज फ्रेंडशिप डे के विशेष अवसर पर फेनिल कॉमिक्स लेकर आएं हैं “फ्री कॉमिक बुक डे“। पाठकों को बता दूँ की इसके पहले भी फेनिल कॉमिक्स फ्री कॉमिक्स का मुफ्त वितरण अपने पाठकों के बीच कर चुके है जहाँ फौलाद के प्रथम अंक को सिर्फ शिपिंग के साथ पाठक मंगवा सकते थे एवं इस बार भी फौलाद के कॉमिक्स “मास्टरप्लान” का एक रिजेक्टेड स्क्रिप्ट, जो कभी दिन का उजाला नहीं देख पाया अब उसे भी पाठकों के लिए विशेष रूप से उपलब्ध करवाया गया हैं। इसे पहले भी फौलाद के संग्राहक संस्करण के साथ बाज़ार में प्रकाशित किया जा चुका है एवं अब एक बार फिर जो पाठक इसे प्राप्त करना चाहते है वो इसे फेनिल कॉमिक्स के वेबसाइट से आर्डर कर सकते हैं।

आर्डर कहाँ से करें – Fenil Comics

Free Comic Book Day - Faulad Script Book
फ्री कॉमिक बुक डे – फौलाद स्क्रिप्ट बुक

इस फ्री कॉमिक्स/स्क्रिप्ट बुक की खास बात यह भी है की इसे स्वयं श्री फेनिल शेर्डिवाला जी अपने हस्ताक्षर से विशेष बनाने वाले हैं और अगर आप 500/- रुपये मूल्य से अधिक का क्रय वेबसाइट से करते हैं तो आपको शिपिंग भी नहीं देनी पड़ेगी। जो मित्र फौलाद का संग्राहक संस्करण लेने से चूक गए थे वह अब इसे फेनिल कॉमिक्स स्टोर से मंगवा सकते हैं एवं साथ ही हाल ही में फेनिल कॉमिक्स द्वारा फौलाद का एक नॉवेल्टी भी उपलब्ध कराया गया था जो की फौलाद के ‘थीम’ पर बेस्ड एक टेबल क्लॉक थी।

Faulad Table Clock
फौलाद टेबल क्लॉक

फेनिल कॉमिक्स के सुपरहीरो “क्राइम फाइटर” के आगामी अंक की भी घोषणा भी हाल ही में की गई थी जिसका नाम है – “मैं हूँ अंगरक्षक“!! क्राइम फाइटर की अभी तक की कहानियाँ धरातल के करीब रही है और पाठकों का प्रेम भी इसे प्राप्त हुआ। अब पाठकों को क्राइम फाइटर के नए अंक का बेसब्री से इंतज़ार हैं।

मैं हूँ अंगरक्षक – क्राइम फाइटर – फेनिल कॉमिक्स

फेनिल कॉमिक्स के पाठकों के लिए एक बढ़िया मौका की घर बैठे कुछ विशेष उपहार प्राप्त करने का और फेनिल कॉमिक्स ने एक फेसबुक पोस्ट के साथ यह भी बताया ही की वो हर महीने इस फ्री कॉमिक बुक डे का मंचन करने वाले है जो कॉमिक्स जगत के लिए बड़ी ही सुखद खबर हैं, अब इंतजार कैसा तुरंत अपने आर्डर फेनिल कॉमिक्स के वेबसाइट से प्रेषित कीजिए, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

अंत में आप सभी के लिए कॉमिक बुक आर्टिस्ट श्री दिलदीप सिंह द्वारा बनाया गया सीक्रेट एजेंट ओम का एक शानदार ‘पिन-अप’, आनंद लें।

Secret Agent OM - Fenil Comics
आर्ट: दिलदीप सिंह
सीक्रेट एजेंट ओम

Batman and Robin Adventures: Two-Face Face-Off

Batman and Robin Adventures: Two-Face Face-Off

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!