फेनिल कॉमिक्स: फ्री कॉमिक बुक डे – नादान (Fenil Comics: Free Comic Book Day – NADAAN)

नमस्कार मित्रों, फेनिल कॉमिक्स ने वर्ष 2022 में फिर से एक बार कॉमिक्स पाठकों सौगात दी हैं ‘फ्री कॉमिक बुक डे‘ की और इस बार वह पाठकों के लिए लेकर आएं हैं जासूस बलराम की आगामी कॉमिक्स – “नादान“। जी बिलकुल, फेकबुक के बाद यह बलराम का शायद दूसरा पड़ाव हैं एवं यह एक नई कॉमिक्स हैं जहाँ कई ‘ट्विस्ट और टर्न’ कॉमिक्स प्रसंशकों का इंतजार कर रहें होंगे। जासूसों की कहानियाँ वैसे भी समय के साथ धूमिल पड़ती जा रहीं हैं ऐसे में फेनिल कॉमिक्स का इस किरदार पर लगातार कॉमिक्स निकालना सराहनीय कदम कहा जाएगा।

Nadan - Jasoos Balram - Fenil Comics
Nadan – Jasoos Balram – Fenil Comics

आज फेनिल कॉमिक्स के संथापक श्री फेनिल शेर्डिवाला जी का जन्मदिन भी हैं और इसी उपलक्ष्य में यह ऑफर फेनिल कॉमिक्स के वेबपोर्टल पर 1 मार्च 2022 से 7 मार्च 2022 तक उपलब्ध रहने वाला हैं। फेनिल जी ने अपनी दूरदर्शिता से इस कम पाठकों की जूझती हिंदी कॉमिक इंडस्ट्री में भी खुद को पिछले 11 वर्षों में सक्रिय रखा हुआ हैं और हम आशा करते हैं की आगे भी फेनिल कॉमिक्स की इस प्रगति को वह बनाएं रखेंगे एवं पाठकों का भरपूर मनोरंजन करेंगे।

Fenil Comics - Free Comic Book Day
Fenil Comics – Free Comic Book Day

Purchase Link: FENIL COMICS – NADAAN

उन्होंने विदेशी किरदारों को लेकर भी एक प्रसिद्ध ऑस्ट्रेलियन श्रृंखला ‘एक्सिलियम‘ का अनुवाद भारतीय पाठकों तक पहुँचाया हैं एवं आगे आने वाले या कहूँ जल्द प्रकाशित होने वाले किरदार “लोबो” से भी अब कॉमिक्स प्रसंशकों को काफी उम्मीदें हैं, जिसकी आधिकारिक घोषणा उन्होंने कुछ महीने पहले ही की हैं।

बहरहाल, फ्री कॉमिक बुक डे पर पाठक ‘नादान‘ नामक कॉमिक्स को जिसकी कीमत 60/- रूपये हैं, उसे मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं। इसके लिए ग्राहक को उनके वेबपोर्टल विजिट करना हैं एवं उसके बाद उनके वेबपोर्टल में रजिस्ट्रेशन करके आपको यह कॉमिक अपने कार्ट में एड करनी होगी, बाद में शिपिंग एवं बिलिंग डिटेल्स अपडेट करने के बाद आप शिपिंग मूल्य चुका कर इस अंक को बिलकुल मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं। इसके साथ ही फेनिल जी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में आपको उनके द्वारा ‘नादान’ का हस्ताक्षरयुक्त संस्करण भेजा जायेगा।

श्री फेनिल शेर्डिवाला जी को कॉमिक्स बाइट की ओर से ढेरो शुभकामनाएं एवं हार्दिक बधाइयाँ, आप यूँ ही कॉमिक्स जगत की सेवा में प्रयासरत रहें और अपने नए-नए प्रयोगों से पाठकों में अपना विश्वास बनाएं रखें। फेनिल कॉमिक्स और श्री फेनिल शेर्डिवाला जी को भविष्य के भावी प्रोजेक्ट्स के लिए मंगलकामनाए, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

“करता हूँ नादानियाँ, बचपन से हैं शौक, जासूसों का मैं बादशाह, मेरे नाम का अपराधियों में खौफ़!!” – बलराम

Marvel Comics: Spider-Man (Tiny Book): Quotes and Quips From Your Friendly Neighborhood Super Hero

Marvel Comics: Spider-Man (Tiny Book): Quotes and Quips From Your Friendly Neighborhood Super Hero

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

error: Content is protected !!