मुकेश खन्ना: क्या अपने सुना उनका संदेश? क्या आप भी है एक चित्रकार? यही है मौका – ‘ड्रा शक्तिमान’ (Draw Shaktimaan)

नमस्कार दोस्तों, पिछले महीने था जन्मदिन हम सबके प्यारे और भारत के पहले लाइव एक्शन सुपर हीरो – ‘शक्तिमान’ का और शक्तिमान के जन्मदिन के उपलक्ष्य में आयोजन किया गया ड्रा शक्तिमान कांटेस्ट का. इसे आयोजित किया है स्वयं श्री मुकेश खन्ना जी ने और इसके प्रबंधन के पीछे हाथ है शक्तिमान फ्रेंड्स क्लब चलाने वाले – श्री आकार अवतार जैन जी और देवी रेखा लामिछाने जी का. आकार जी भारत में और रेखा जी नेपाल में शक्तिमान फ्रेंड क्लब संचालित करती है और इस प्रतियोगिता का उद्देश्य ‘शक्तिमान’ द्वारा समाज में पनप रही बुराइयों से लड़ना और लोगों को उन्हें रोकने का आत्मबल प्रदान करना है.

Shaktimaan - Superhero
आप भी है शक्तिमान

पढ़ें: ड्रा शक्तिमान कांटेस्ट और शक्तिमान पर 3 फिल्मों की श्रृंखला

मुकेश खन्ना AKA शक्तिमान के संवाद

श्री मुकेश खन्ना जी, चाहे वो महाभारत के अति महारथी ‘भीष्म पितामाह’ के किरदार में हो, फिल्मों में किया गया उनका यादगार अभिनय या भारत के बच्चों को अपने दिव्य प्रकाश से मोहित करने वाले ‘शक्तिमान’ का किरदार, उन्होंने हमेशा से इस देश को कुछ अलग और नया करने के लिए प्रेरित किया है. आजकल यू ट्यूब में दिए गए उनके दमदार भाषण और सम समायिक घटनाओं पर उनके मुखर विचार लोगों पर आज भी अपनी छाप छोड़ रहे है.

इस बार मुकेश जी फिर उपस्थित हुए है अपने विचारों के साथ लेकिन एक विशेष संदेश लेकर अपने पाठकों, दर्शकों और कलाप्रेमियों को इस प्रतियोगिता में भाग लेने एवं उनका उत्साहवर्धन करने के लिए. आइये देखते है उन्होंने अपने प्रशंसकों से क्या कहा –

मुझे जो एक बात और अच्छी लगती है मुकेश जी की वो दर्शकों, बच्चों और भारत के लोगों को शक्तिमान का फैन नहीं बल्कि फ्रेंड कहते है यानि दोस्त, ये बहुत ही कम देखने को मिलता है इसलिए तो शक्तिमान हम सभी का पसंदीदा सुपरहीरो या हिंदी भाषा में कहूँ तो महानायक है. क्या आप इस प्रतियोगिता में भाग नहीं लेना चाहते? अब तो शक्तिमान ने खुद आपसे ये कह दिया है. नीचे दिए टेम्पलेट में पूर्ण जानकारी है और अगर कुछ समझ ना आएं तो आप कॉमिक्स बाइट को अपने सवालों में टैग कर सकते है, हार्दिक धन्यवाद – कॉमिक्स बाइट!

Draw Shaktimaan Contest
ड्रा शक्तिमान कांटेस्ट

शक्तिमान सीरीज़ के कॉमिक्स खरीदने लिए यहाँ क्लिक कीजिये – SHAKTIMAAN COMICS

Graphic Printed T-Shirt for Unisex SHAKTIMAAN Logo_for Black Tshirt

Graphic Printed T-Shirt for Unisex SHAKTIMAAN Logo_for Black Tshirt

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!