Deal Of The Day: फेनिल कॉमिक्स (फौलाद)

फेनिल कॉमिक्स – फ्रेंडशिप डे ऑफर

जी हाँ मित्रों आज है फ्रेंडशिप डे और इसी मौके पर फेनिल कॉमिक्स लेकर आएं है – ‘डील ऑफ़ द डे’. इस मौके के उपलक्ष्य पर आप प्राप्त कर सकते है फौलाद का कॉम्बो ऑफर. इस कॉम्बो में फौलाद सीरीज की अब तक की प्रकाशित कॉमिकों का संकलन है जिसमें ३ कॉमिक्स है –

  • फौलाद
  • मास्टरमाइंड
  • मास्टरप्लान

पहले फेनिल कॉमिक्स के शुरुवाती अंक मध्यम आकार में छपे थे, लेकिन अब इन्हें फिर से बड़े आकार में छापा गया है और इनके शब्दांकन में भी बदलाव किया गया है. ये खास ऑफर सिर्फ फ्रेंडशिप डे के मौके पर ही उपलब्ध है और आप पाठकगण इसे प्राप्त कर सकते है मात्र 667/- रुपये में जबकि इस कॉम्बो की सही मूल्य है 785/- रुपये है. इसी के साथ दिए जा रहे है कुछ फ्री गिफ्ट्स जिसमें ‘फौलाद‘ का एक पोस्टर है और साथ में दो कार्ड्स.

बोनस: इस पैकेज की कोई शिपिंग नहीं ली जाएगी.

सभी कॉमिक्स के पाठक इस ऑफर का फायदा जरुर उठाएं. इस नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप ऑर्डर कर सकते है!

फौलाद कॉम्बो

Fenil Comics - Faulaad

जो पाठक फौलाद के बारें में नहीं जानते उनके लिए एक छोटा सा विवरण नीचे दिया गया है.

फौलाद

फौलाद” फेनिल कॉमिक्स का पहला किरदार है और इसके जनक है श्री फेनिल शेरडीवाला जी.

फौलाद - फेनिल कॉमिक्स
सारांश

विश्व भर के आतंकवादी सरगना कोबरा से अत्याधुनिक हथियार की मांग करते है ताकि वह अफगानिस्तान में अमेरिकी सेना से टक्कर ले सके! कोबरा मास्टरमाइंड की योजना की मदद से टेरर कोबरा फॉर्स IRE से सुर्यकांत द्वारा विकसित की गई यंत्रमानव की टेकनोलोजी चुरा लेती है, जिससे आतंकवादी सरगनाओं को आतंकवादियों की एक रोबोफॉर्स बनाकर दी जाये! इस योजना को नाकाम करने की जिम्मेदारी उठाता है सुर्यकांत फौलाद बनकर! पर क्या वह कोबरा संगठन की आतंकी हरकतों को रोक पायेगा? सवाल का जवाब पाने के लिये आपको पढ़ना होगा फौलाद सीरीज का प्रथम हाहाकारी कॉमिक “फौलाद“!

स्टैन ली और भारतीय रचनकारों द्वारा कृत खालिस भारतीय किरदार – चक्र

Chakra - The Invincible - Graphic India - Stan Lee

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!