नागराज की क्लासिक विशेषांक – राज कॉमिक्स बाय मनोज गुप्ता (Classic Storylines Of Nagraj – Raj Comics By Manoj Gupta)

बुलेट ट्रेन – सुना है यह बड़ी तेज भागती है, इसके स्टेशन बड़े कम होते है और गति में तो यह हवा से बातें करती है। धड़धड़ाते हुए हर मंजिल को आसानी से पूरा करना ही इसका एक मात्र उद्देश्य होता है और कुछ ऐसे ही तेजगति से अपने उद्देश्यों को पूर्ण कर रहें है राज कॉमिक्स बाय मनोज गुप्ता। हाल ही के महीनों में राज कॉमिक्स के लगभग सभी अंक बाज़ारों से लगभग आउट ऑफ़ स्टॉक हो चुके थे और अब पाठकों को क्रमवार रूप से कई बेमिसाल श्रृंखलाओं और कहानियों से दो-चार होने का मौका मिल रहा है, जब से इन्हें पुनःमुद्रित किया जा रहा है। यकीन मानिये जिस गति से कॉमिक्स के प्री आर्डर आ रहे है उसे देखकर यही लगता है जल्द ही सभी कॉमिक्स प्रशंसकों की फरमाइश जरूर पूरी होंगी।

Nagraj - Classic Storylines - Anupam Sinha
नागराज विशेषांक
राज कॉमिक्स बाय मनोज गुप्ता

इस सेट में सर्पसम्राट नागराज की कई विंटेज कहानियाँ है जिसे लिखा एवं बनाया है हम सब के पसंदीदा कॉमिक बुक आर्टिस्ट श्री ‘अनुपम सिन्हा’ जी ने वह भी आज से लगभग 15-18 साल पहले और अब एक बार आप इनसे रूबरू हो पाएंगे राज कॉमिक्स बाय मनोज गुप्ता के सौजन्य से।

नागराज के कॉमिक्स विशेषांको की सूची –

  • सम्राट
  • सौडांगी
  • लावा
  • विनाशलीला
  • पागल नागराज
  • मसीहा
गैलरी (Gallery)

कॉमिकों का मूल्य 110/- रुपये से 130/- रुपये तक है एवं आर्डर कहाँ से करें इसकी जानकारी नीचे है। प्री आर्डर पर 10% की छूट भी उपलब्ध है और इन कॉमिक्स के साथ नागराज के पोस्टर्स मुफ्त दिए जा रहे हैं –

नागराज के प्रशंसकों के लिए यह शानदार तोहफा है क्योंकि बहुत सी कॉमिकें बाज़ारों से नदारत थीं पर अब यह एक बार फिर से उपलब्ध हैं, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

Dhruvoday 

Dhruvoday

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!