आजादी की ज्वाला और नागराज यात्रा वृतांत 3 – राज कॉमिक्स बाय मनोज गुप्ता (Azadi Ki Jwala and Nagraj Yatra Vritant 3 – Raj Comics By Manoj Gupta)

आज का दिन बहोत खास हैं!! आज कॉमिक्स पाठकों को बड़े अरसे बाद एक नई कॉमिक्स “राज कॉमिक्स बाय मनोज गुप्ता” के सौजन्य से देखने को मिली है। “आजादी की ज्वाला” की घोषणा के बाद ही प्रशसंकों में उत्साह की लहर थी, सुपर कमांडो ध्रुव के जीवन का यह पड़ाव बेहद अलग वातावरण और दौर की कहानी को दर्शाता है। अंग्रेजों की आधीनता में भारत के स्वतंत्र होते पंखों को सुपर कमांडो ध्रुव के कहानी के साथ समांतर रूप से लाने में और पाठकों तक अलग समयधारा में एक नया कथानक बेहद ही लाजवाब सोच का नतीजा कहा जाएगा। पिछले कुछ दिनों से श्री मनोज गुप्ता जी इसकी झलक दे रहे थे जो की संकेत था – “आजादी की ज्वाला” जलाने का।

लगातार चले पांच से एक तक के काउंटडाउन के बाद आखिरकार आज कॉमिक्स प्रशंसकों को वर्ष 2021 की पहली नई कॉमिक्स राज कॉमिक्स (मनोज गुप्ता) के द्वारा मिल ही गई और इसे समस्त पुस्तक विक्रेताओं को उपलब्ध कराया गया है जिसकी प्री बुकिंग जोरों शोरों से जारी है। टीम ने जबरदस्त कार्य किया है जिसमें श्री मनोज गुप्ता जी, श्री अनुपम सिन्हा जी, श्री तरुण कुमार वाही जी, श्री आयुष गुप्ता जी, श्री देबज्योती बी जी, श्री अभिषेक सिंह जी और श्री किशन हरचंदानी जी का नाम शामिल है।

Aazdi Ki Jwala - Super Commando Dhruva - Raj Comics
आजादी की ज्वाला
राज कॉमिक्स बाय मनोज गुप्ता

जैसा की मनोज जी ने लिखा – “देश के कोने कोने में चल चुकी है आंदोलन की आंधी, मगर राजनगर में जलेगी…
आजादी की ज्वाला“!!!

कॉमिक्स का मूल्य है 149/- रुपये और पृष्ठ संख्या है 48, इस पर 10% की छूट भी आप विक्रेताओं से प्राप्त कर सकते हैं। नई कॉमिक्स की मांग काफी दिनों से प्रशंसकों के बीच बनी हुई थी और अब ज्यादा से ज्यादा संख्या में आर्डर प्रेषित कर आप इस प्रयास को सफल बनाएं। इनके अलावा नागराज यात्रा वृतांत – 3 के भी प्री आर्डर चल रहें है जिनमें कुछ 8 कॉमिकों का समावेश है।

कॉमिक्स की सूची (नागराज यात्रा वृतांत)
  • तूफ़ान – जू
  • जादू का शहंशाह
  • अजगर का तूफ़ान
  • बकोरा का जादू
  • पिरामिडों की रानी
  • मिस्टर 420
  • थोडांगा की मौत
  • बेम बेम बिगेलो
Nagraj Yatra Vritant - 3 - Raj Comics
नागराज यात्रा वृतांत – 3
राज कॉमिक्स बाय मनोज गुप्ता

सभी कॉमिक्स का मूल्य 70/- रुपये है और इनके साथ एक पेपर स्टीकर मुफ्त दिया जा रहा है। यह लगभग सभी ऑनलाइन एवं ऑफलाइन सेलर्स (पुस्तक विक्रेताओं) के पास उपलब्ध हैं और पाठक अपनी सहूलियत के अनुसार इन्हें जरुर मंगवाए।

आर्डर कहाँ से करें इसकी जानकारी नीचे है –

सभी पाठक स्वस्थ रहें, सुरक्षित रहें और सावधानी बरतें, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

He-Man: The Eternity War Vol. 1

He-Man: The Eternity War Vol. 1

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

2 thoughts on “आजादी की ज्वाला और नागराज यात्रा वृतांत 3 – राज कॉमिक्स बाय मनोज गुप्ता (Azadi Ki Jwala and Nagraj Yatra Vritant 3 – Raj Comics By Manoj Gupta)

  • May 12, 2021 at 7:59 pm
    Permalink

    Please include http://www.shakticomics.com also in list of sources. I have ordered 5 orders from them and all are received in Good packing and quick delivery.
    I hope, my feedback will be taken positively and blog will be updated accordingly.

    Reply

Leave a Reply

error: Content is protected !!