अमर चित्र कथा : फ्री सब्सक्रिप्शन और कोरोना से बचाव

ACK यानि अमर चित्र कथा ने सबके लिए 1 महीने का फ्री एक्सेस रखा है ताकि आप घर में बैठे बैठे बोर न हो और कॉमिक्स पढ़ कर अपना मनोरंजन कर सके, वैसे भी कोरोना के खतरे के कारण सरकार ने कई शहरों में धारा 144 लगा रखी है, और लोग अपने घरों से कम ही निकल रहे है, “सेल्फ क्वारंटाइन” मतलब खुद को कही अलग थलग कर लेना और जो पीड़ित है उन्हें 14 दिन कम से कम अकेला रहने को भी कहा गया है, सभी पाठक भीड़ भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचें और अपने “हाँथ” “मुंह” को किसी भी संक्रमण से दूर रखे, हैण्ड सनेटाईसर्स और मास्क का इस्तेमाल जहाँ तक संभव हो कीजिये और अगर ये ना भी मिले तो बस साबुन पानी से कम से कम 2 मिनिट तक हथेलियों को रगड़ रगड़ के साफ़ कीजिये, फिलहाल तो इससे बचाव के यही सब तरीके बताए गए है और उम्मीद है की साइंटिस्ट जल्द ही इसका कोई टीका बनाने में सफल हो जायेंगे.

अमर चित्र कथा इन्स्टाग्राम

बहरहाल क्यूंकि आप घर पर है तो अमर चित्र कथा ने आपकी बोरियत को कुछ कम करने का प्रयास किया और अपने ACK एप्स एवम् टिंकल एप्स पर 1 महीने का फ्री एक्सेस रखा है, जो की मार्च 31 तक वैध है. नीचे दिए गए लिंक पे जाकर आप इसे देख सकते है और इसका हिस्सा बन सकते है.

फ्री एक्सेस तो ACK एप्स

फ्री एक्सेस तो टिंकल एप्स

लिंक पे क्लिक करके आप सीधे उनके वेबसाइट पर चले जायेंगे, कूपन कोड आटोमेटिक ही डला हुआ मिलेगा, बस फिर अकाउंट बनाइये और कॉमिक्स की रंगबीरंगी दुनिया में खो जाइये. इस जानकारी को अमर चित्र कथा के फेसबुक, ट्विटर और इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है (देखे संलग्न इमेजेस).

अब देर किस बात की, हैप्पी रीडिंग दोस्तों और संभल कर रहिए सभी.

ये पोस्ट आपको पसंद आई तो इसे अपने मित्रों, दोस्तों, ग्रुप्स, फेसबुक और अन्य सोशल टच पॉइंट्स पर ज्यदा से ज्यदा शेयर करे, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे और कोई अन्य जानकारी आपके पास हो तो हमे कमेंट सेक्शन में मेंशन करिये, आभार – कॉमिक्स बाइट!

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!