आरण्यक पर्व (नागग्रंथ श्रृंखला) – राज कॉमिक्स बाय संजय गुप्ता (Aaranyak Parva – Raj Comics by Sanjay Gupta)

नागग्रंथ श्रृंखला की अगली कड़ी ‘आरण्यक पर्व’ भी बहुत जल्द पाठकों तक अब पहुँचने वाली हैं। जिन पाठकों को जानकारी नहीं हैं की नागग्रंथ श्रृंखला कौन सी हैं तो उन्हें बता दूं की ‘नरक नाशक नागराज’ के उत्पत्ति श्रृंखला के समाप्ति के बाद इसे आरंभ किया गया हैं और इसे दो ‘पर्व’ पूर्व में राज कॉमिक्स बाय संजय गुप्ता द्वारा प्राकशित भी किये जा चुके हैं जिनके नाम “आदिपर्व और नागपर्व” हैं। ‘आरण्यक पर्व’ को भी हार्डकवर एवं पेपरबैक फॉर्मेट में उपलब्ध करवाया जा रहा हैं और पाठक इसका कॉम्बो भी पुस्तक विक्रेताओं से ख़रीद सकते हैं।

Aaranyak Parva - Raj Comics By Sanjay Gupta - Combo Offer
Aaranyak Parva – Raj Comics By Sanjay Gupta – Combo Offer

कॉम्बो ऑफर में पाठक इसे प्री-आर्डर मूल्य जो मात्र 950/- रुपये हैं, में प्राप्त कर सकते हैं और इसके साथ नॉवेल्टी आइटम्स भी फ्री दिए जाएंगे। कॉमिक्स प्रेमी कॉम्बों के अलावा भी इन्हें अलग-अलग क्रय कर सकते हैं जिसकी जानकारी नीचे दिए ‘टेम्पलेट’ में साझा की गई हैं।

हार्डकवर का मूल्य हैं 700/- रूपये पर प्री आर्डर पर इसे मात्र 600/- रूपये में खरीदा जा सकता हैं वहीं पेपरबैक भी 500/- मूल्य की जगह सिर्फ 400/- रुपये में उपलब्ध हैं। इसके उपर भी 10% तक की छूट विक्रेताओं की ओर से दी जा रही हैं। क्या आपने आर्डर किया?

Aaranyak Parva - Raj Comics By Sanjay Gupta - Credits
Aaranyak Parva – Raj Comics By Sanjay Gupta – Credits

नागग्रंथ श्रृंखला के तीसरे खंड का बहुत दिनों से लोग इंतज़ार कर रहे थें क्योंकि ‘नागपर्व’ खंड-दो में ध्रुव, भेड़िया, तौसी और डोगा के बाद ‘एंथोनी’, ‘गोजो’ एवं ‘भोकाल’ भी नरक नाशक के यूनिवर्स में अपनी उपस्तिथि दर्ज करा चुके थें एवं राज कॉमिक्स का वही पुराना स्वाद ‘नागपर्व’ कॉमिक्स में दिखाई पड़ा जिसकी कमी कई वर्षों से पूरी नहीं हुई थीं और आशा हैं आरण्यक पर्व भी इस कसौटी पर खरी उतरेगी। बाकी पाठकगणों की इस बारे में क्या प्रतिक्रिया हैं, इसका इतंजार हमें और प्रकाशन को हमेशा रहेगा, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

Raj Comics | Nagraj Origin | Yugarambh-Variant 1 Premium Edition (Cover By Anupam Sinha)

Raj Comics | Nagraj Origin | Yugarambh-Variant 1 Premium Edition (Cover By Anupam Sinha)

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

error: Content is protected !!