चमत्कारी भोकाल संयुक्त संस्करण और नागराज क्लासिक स्टोरीलाइन सेट – राज कॉमिक्स बाय मनोज गुप्ता (Chamatkari Bhokal Collector Edition And Nagraj Classic Story-line Set – Raj Comics By Manoj Gupta)

परीलोक में भोकाल और तुरीन के जबरदस्त एक्शन से अगर आप सरोबर होना चाहते है यही मौका है चमत्कारी भोकाल के संयुक्त संस्करण को अपने संग्रह में शामिल करने का। कॉमिक बुक आर्टिस्ट श्री दिलदीप सिंह जी के द्वारा बनाए गए जबरदस्त आवरण से सजी इस कॉमिक्स के पेपरबैक अंक पहले से ही बाज़ारों में उपलब्ध हैं और अब राज कॉमिक्स बाय मनोज गुप्ता सभी कॉमिक्स पाठकों के लिए लेकर आएं हैं चमत्कारी भोकाल का स्पेशल कलेक्टर्स एडिशन।

Chamatkari Bhokal - Collectors Edition - Raj Comics
Chamatkari Bhokal – Collectors Edition – Raj Comics By Manoj Gupta

इस संयुक्त संग्राहक संस्करण में चमत्कारी भोकाल श्रृंखला के 8 कॉमिक्स हैं और इसका मूल्य 849/- रुपये हैं, इनके साथ ही एमडीएफ मैगनेट स्टीकर, एक्शन स्टीकर, आर्ट कार्ड और बुकमार्क भी मुफ्त दिया जा रहा है और इसके साथ ही 10% की छूट तो पुस्तक विक्रेताओं के पास उपलब्ध हैं ही। पेश है नीचे संयुक्त संस्करण का फुल स्प्रेड आवरण जिसे दिलदीप जी ने बनाया है।

Chamatkari Bhokal - Collectors Edition - Raj Comics
Chamatkari Bhokal – Collectors Edition – Raj Comics By Manoj Gupta

इसके अलावा आज नागराज की क्लासिक स्टोरीलाइन सेट को भी पाठकों के लिए उपलब्ध कराया गया हैं जहाँ एक बार फिर से कॉमिक्स प्रशंसक रूबरू हो पाएंगे –

  • विष अमृत
  • सम्मोहन
  • विषहीन नागराज
  • इच्छाधारी चोर
Nagraj Classic Storyline Set - Raj Comics
Nagraj Classic Storyline Set – Raj Comics By Manoj Gupta

इन सभी कॉमिक्स में पृष्ठ संख्या होगी 64 और इनका मूल्य होगा 120/- प्रति अंक। साथ में कोई नॉवेल्टी है या नहीं इस बाबत कोई आधिकारिक घोषणा फिलहाल नहीं की गई है लेकिन पाठकों ने इस सेट में काफी रुचि दिखाई है। भारत के सुप्रसिद्ध कॉमिक बुक आर्टिस्ट श्री अनुपम सिन्हा जी के करकमलों द्वारा उद्धृत ये बेशकीमती अंक आपके पास जरुर होने चाहिए।

गैलरी (Gallery)

बात बस यहीं खत्म नहीं होगी मित्रों क्योंकि आज अनुपम जी स्वयं लाइव आए और कॉमिक्स पाठकों के साथ सर्पसत्र की पहली प्रति साझा की। विश्वरक्षक नागराज और नागलोक सम्राट तौसी के आपसी टकराव को लेकर प्रसंशकों में गजब का उत्साह बना हुआ है एवं जो पाठक नहीं जानते उन्हें बता दूँ की सर्पसत्र का प्री आर्डर कुछ दिनों पहले ही आया हुआ था जिस पर पाठकों की अभूतपूर्व प्रतिक्रिया देखने को मिली थी। कई दशकों से कॉमिक्स प्रेमियों का मनोरंजन कर रहे और साथ ही में समाज को अपनी चित्रकथाओं से संदेश देने का कार्य अनुपम जी ने बीते वर्षों में बखूबी किया है और आशा हैं इस प्रेम को हमेशा बरकरार रखेंगे।

देखें – इन्स्टाग्राम विडियो सर्पसत्र

Anupam Sinha - Sarpsatra - Nagraj Aur Tausi
Anupam Sinha with Sarpsatra Comics

आर्डर कहाँ से करें इसकी जानकारी नीचे है

मुझे लगता है कॉमिक्स प्रशसंकों ने इस वर्ष कॉमिक्स की प्रार्थना बड़े मन से की होगी क्योंकि जिस हिसाब से कॉमिक्स का बाज़ार गर्म है वो इस बात का घोतक है की आने वाला समय वाकई में सुनहरा भविष्य लेकर आएगा और पाठकों के मनोरंजन में कोई कमी नहीं रहेगी, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

Dark Horse Comics/DC Comics: Mask

Dark Horse Comics/DC Comics: Mask

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!