कैंपफायर ग्राफ़िक नॉवेल पर 50% की छूट (Campfire Graphic Novels 50% Off)

मित्रों कैंपफायर ग्राफ़िक नॉवेल (Campfire Graphic Novels) ने अपने वेबसाइट पर एक आकर्षक योजना शरू कर रखी जहाँ आपको उनके पोर्टल पर हर सिंगल टाइटल पर 50% प्रतिशत की छूट दी जा रही है। इस ऑफर में आप कैंपफायर ग्राफ़िक नॉवेल्स के भिन्न भिन्न श्रेणियों के कॉमिक्स को मात्र आधी कीमतों में अपने कॉमिक्स संग्रह में जोड़ सकते है। सौ से भी ज्यादा कॉमिक बुक्स के विकल्प में से पाठक अपनी पसंद की कहानियाँ और चित्रकथाओं को खरीद सकते है। कैंपफायर के कई टाइटल हिंदी में भी उपलब्ध है जैसे ‘गाँधी‘ और ‘द जंगल बुक‘।

Campfire Graphic Novels - 50 Percent Off
Campfire Graphic Novels

कैंपफायर ग्राफ़िक नॉवेल “क्लासिक, हीरोज, माइथोलॉजी, हिस्ट्री, ओरिजिनल और कैंपफायर जूनियर” के साथ आपको एक बड़ा क्षेत्र प्रदान करती है जहाँ पाठक पौराणिक और ऐतिहासिक पृष्ठभूमि को समझ सकते है, फंतासी से जुड़ सकते है और महान जीवनियों को नजदीकी से जानने एवं उनके द्वारा किए गए कार्यों को समझ कर उन्हें अपने जीवन में अपना भी सकते हैं।

Campfire Graphic Novels - Classics - Mythology
Campfire Graphic Novels – Classics – Mythology

अन्तर्राष्ट्रीय कलाकारों की टीम से सुज्जित कैंपफायर कॉमिक्स पाठकों के लिए लाई है विश्व के अद्भुद कहानियों का संसार और कलात्मक चित्रों के साथ बेजोड़ गुणवत्ता जिसे कॉमिक्स प्रशंसक जरुर पसंद करेंगे। हिंदी एवं अंग्रेजी के साथ साथ प्रादेशिक भाषाओँ में भी कैंपफायर ने कुछ अंक प्रकाशित किए है जो इनके विविधता को भी दर्शाता है।

Campfire Graphic Novels - Adventure
Campfire Graphic Novels – Adventure
विवरण (Details)
  • यह ऑफर कैंपफायर के एकल अंकों पर ही लागू होगा और आपको यहाँ पर मिलेगी 50% की आकर्षक छूट।
  • ऑफर 17 अप्रैल 2021 तक ही मान्य है।
  • इसके लिए आपको कूपन कोड – CAMPFIRE50 इस्तेमाल करना होगा।
  • यह ऑफर कॉम्बो पर उपलब्ध नहीं है।
  • कहाँ से खरीदें – कैंपफायर (Campfire)

पिछले दशक में ‘कैंपफायर ग्राफ़िक नॉवेल‘ ने भारत में कॉमिक्स और ग्राफ़िक नॉवेल की दुनिया में काफी महत्वपूर्ण योगदान दिया है और आशा है आगे भी पाठकों को उनके द्वारा और विविधतापूर्ण सामग्री देखने को मिलेगी, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

World War One: 1914-1918 and World War Two: Under the Shadow of the Swastika (Combo of 2 Books)

World War One: 1914-1918 + World War Two: Under the Shadow of the Swastika (Combo of 2 Books)

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!