ComicsNagrajNewsRaj Comics

नागारंभ का संग्राहक संस्करण – नागसम्राट नागराज – राज कॉमिक्स बाय मनीष गुप्ता (Collector’s Edition of Nagarambh – Superhero Nagraj – Raj Comics by Manish Gupta)

Loading

राज कॉमिक्स बाय मनीष गुप्ता प्रस्तुत करते है “नागराज” की शुरुआती जनरल कॉमिक्स का अद्भुत कलेक्शन – नागारंभ! (Raj Comics By Manish Gupta Presents An Amazing Collection Of Initial General Comics of “Nagraj” – Nagarambh!)

नमस्कार मित्रों, सर्पसम्राट नागराज के 32 पेपरबैक कॉमिक्स का संयुक्त संस्करण यानि की कलेक्टर्स एडिशन अब राज कॉमिक्स बाय मनीष गुप्ता के प्रकाशन से प्री-आर्डर पर उपलब्ध हो चुका है। यह संयुक्त संस्करण पहली बार बिग साइज़ मटैलिक प्रिन्ट पर बेहतरीन रंग सज्जा और पुन सम्पादन के साथ दो खंडों में मुद्रित किया गया है।

इस अभूतपूर्व संस्करण मे आप पाएंगे :

  • एक शानदार स्लिप केस जो की मजबूत MDF का बना है।
  • कवर पर ग्लिटर लैमनेशन है और साथ मे है फ़ोम की पैडिंग।
  • दोनों खंडों के किनारों पर गोल्ड गिलडिंग एवं गोल्ड कोरनर्स हैं।
  • अरिजनल कवर्स, रंगीन सेट डिटेल्स एवं अरिजनल ads जिन्हे HD रेसोल्यूशन में पूर्णत दुबारा से रंगों से निखारा गया है।
  • सभी कॉमिक्स के कवर और सेट डीटेल प्रत्येक कॉमिक्स की शुरुआत पर ही रखे गए है।
  • खूनी जंग के कवर को सजीव करती एक बिग साइज़ 3 D diorama झांकी।
  • Classic pose में चार एक्स्ट्रा बिग साइज़ नागराज की स्टैन्डी।
  • इसे मजबूत LAY-FLAT Binding तकनीक से बनाया गया है जिससे आप इसे बिना पन्ने निकलने के डर के पूर्णत खोल कर पढ़ सकते है।
  • सभी पेज मेटलिक प्रिंटिंग द्वारा छापे गए है और फिर उन के उपर एक खास water resistant कोटिंग की गई है।
Collector's Edition of Nagarambh - Superhero Nagraj - Raj Comics by Manish Gupta
Collector’s Edition of Nagarambh – Superhero Nagraj – Raj Comics by Manish Gupta

नागारंभ अंदाजन 10 जुलाई तक रिलीज कर दिया जाएगा। आप इसे अपने मन पसंद पुस्तक विक्रेता से प्री-ऑर्डर पर बुक कर सकते है। प्री ऑर्डर के दौरान इस संस्करण का मूल्य मात्र 4200/- रूपये रखा गया है ।यह संस्करण एक बेहद सीमित मात्र में बनाया गया है। पब्लिकेशन का मानना है की यह पूरा स्टॉक प्री-ऑर्डर के दौरान ही समाप्त हो सकता है इसलिए इसके अगले संकरण का मूल्य 4900/- रुपये के आस-पास रहेगा। राज कॉमिक्स के पाठकों एवं प्रशंसकों को इसे खरीदना है तो वह आज ही इसे प्री-ऑर्डर करके अपनी प्रतियाँ सुरक्षित करवा लें।

Classic Nagraj Standee - Raj Comics Novelty
Classic Nagraj Standee – Raj Comics Novelty

मनीष गुप्ता जी कहते हैं –

Manish Gupta - Raj Comics

“इस संस्करण को सर्वोत्तम गुणवत्ता के साथ अपना बेस्ट देने की हर संभव कोशिश की है आशा है आपको हमारा यह प्रयास पसंद आएगा..!”

नागारंभ” के बोनस कंटेन्ट में आपको मिलेगा नागराज के सफर का चित्रण। इस सफर को पूरी तरह से नवीन रंग सज्जा और इंकिंग करेक्शन के द्वारा तैयार किया गया है। इस संस्करण में आपको अनेकों पाठकों के संस्मरण भी पढ़ने को मिलेंगे। यह सभी संस्मरण नागराज के सफर के साथ जुड़े अनगिनत पाठकों के सफर की कहानी बयान करते है। आशा है आपको यह प्रयास हमारा यह प्रयास पसंद आएगा। आप सभी के मांग पर इस बार CE में सभी कॉमिक्स के कवर और सेट डीटेल प्रत्येक कॉमिक्स की शुरुआत पर ही रखे जा रहे हैं। मैं जानता हूं की कुछ दोस्तो की पसंद सभी कवर को अंत में रखने की भी है। परंतु इस बार उनसे निवेदन है की थोड़ा एडजस्ट कर लें

नागराज के ग्लॉसी पेपरबैक्स अगले सप्ताह सभी सेलर्स को डिस्पैच कर दिया जाएगा। नागारंभ का संयुक्त संस्करण जुलाई के प्रथम सप्ताह में रिलीज कर दिया जाएगा. क्या आप इस बेहतरीन और आज तक के सर्वश्रेष्ठ कलेक्टर एडिशन को खरीदेंगे?

नोट : जिन दोस्तों को ग्लॉसी प्रिन्ट मे खरीदना है वे पेपरबैक ले सकते है। सभी 32 पेपरबैक अगले हफ्ते रिलीज कर दिए जाएंगे!

Khooni Jung - 3D Standee - Nagraj - Raj Comics By Manish Gupta
Khooni Jung – 3D Standee – Nagraj – Raj Comics By Manish Gupta

नागारंभ एक अल्टीमेट ओमनीबस का फॉर्मेट है जिसे राज कॉमिक्स के सबसे प्रिय सुपरहीरो नागराज के ‘फैन्स’ के पास ज़रूर होना चाहिए, जैसा की उपर बताया गया की अगर आप संग्राहक संस्करण पसंद नहीं करते तो ‘पेपरबैक्स’ पसंद करने वाले पाठक इसका ग्लॉसी फॉर्मेट में प्रकाशित 32 कॉमिक्स का सेट भी विक्रेता बंधुओं से खरीद सकते है। नागराज के 32 कॉमिक्स से जुड़ी तमाम जानकारी आप नीचे दिए गए लिंक पर जाकर पढ़ सकते है, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

कवर क्रेडिट्स: स्वर्गीय प्रताप मुल्लिक जी और श्री किशन हर्चंदानी

पढ़ें: नागराज – जनरल पपेरबैक सेट – राज कॉमिक्स बाय मनीष गुप्ता (Nagraj – General Paperback Set – Raj Comics By Manish Gupta)

Amar Prem | Raj Kathayen | Collectors Edition | Raj Comics | RCMCG | Comics Byte Unboxing

Buy Prans Chacha Chaudhary Comics

Chacha Chaudhary Comics

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

error: Content is protected !!