ComicsNewsRaj Comics

खज़ाना – विश्वरक्षक नागराज – राज कॉमिक्स बाय संजय गुप्ता (Khazana – Nagraj – Raj Comics By Sanjay Gupta)

Loading

दशकों से खोजी विश्वभर में छुपे हुए खज़ाने की खोज करते आ रहें हैं, खेतों में गड़े धन, पहाड़ों की कंदराओं में छुपी संपत्ति, समुंदर की अथाह गहराईयों में डूबे जाहजों के बंद दरवाजों के पीछे स्वर्ण मुद्राओं का अम्बार या राजाओं के पुराने किलों के तहखानों में आज भी कई ऐसे राज छुपे हुए हैं जो एक खज़ाने को अपने अन्दर समेटे हुए हैं। रहस्यों और रोमांच से जुड़ी इस अनोखी दुनिया में बहुत से खज़ाने दबे बैठे हैं और जब भारत का सबसे चाहिता कॉमिक बुक सुपरहीरो “नागराज” अपने सपनों में दिखने वाले मंदिर की खोज में निकलता हैं तो कॉमिक्स जगत में वर्ष 1996 आता हैं एक ऐसा परिवर्तन जो बदल के रख देता हैं इस महानायक का संपूर्ण जीवन एवं उसे अंत में प्राप्त होता हैं – “खज़ाना”!! राज कॉमिक्स बाय संजय गुप्ता प्रतुस्त करते हैं नागराज के जीवन का वोह मोड़ जो उसे बनता हैं “विश्वरक्षक नागराज”।

Khazana - Raj Comics By Sanjay Gupta - Pre Order
Khazana – Raj Comics By Sanjay Gupta – Pre Order

कॉमिक्स पेपरबैक और संग्राहक संस्करण के रूप में बहुत जल्द पुस्तक विक्रेताओं तक पहुँचने वाली हैं और इस नया आवरण आर्टिस्ट हेंमत कुमार जी के शानदार कला एक अच्छा उदहारण हैं। पेपरबैक का मूल्य 1300/- रुपयें हैं और कलेक्टर्स एडिशन का मूल्य 1500/- रूपयें तय किया गया हैं जिनपर 10% की आकर्षक छूट भी उपलब्ध हैं। हार्डकवर में डस्ट जैकेट भी दिया जा रहा हैं एवं किसी भी मुफ्त नॉवेल्टी की घोषणा नहीं की गयी हैं।

Khazana - Raj Comics By Sanjay Gupta
Khazana – Raj Comics By Sanjay Gupta

इस बार सम्पूर्ण खज़ाना के संस्करण में 5 की जगह 6 कॉमिक्स को जगह दी गई हैं, नीचे पेश हैं उनकी जानकारी –

कॉमिक्स की सूची

  • विसर्पी की शादी
  • शाकूरा का चक्रव्यूह
  • नागराज का अंत
  • ज़हर
  • नागपाशा
  • खज़ाना
आवरण (Covers)

सुपर कमांडो ध्रुव – डाइजेस्ट (Super Commando Dhruva – Digest)

इसी के साथ सुपर कमांडो ध्रुव के डाइजेस्ट क्रमांक 4 और 5 भी जल्द प्रकाशित होने वाले जिनका आकार राज कॉमिक्स बाय संजय गुप्ता के पूर्व प्रकाशित कॉमिक्स के अनुरूप ही रहेगा। इनके शानदार आवरण पर कार्य किया हैं सुपर कमांडो ध्रुव के रचियता श्री अनुपम सिन्हा जी ने जो लाजवाब बन पड़े हैं।

शक्तिरूपा श्रृंखला

DOTA 2: The Comic Collection Hardcover

DOTA 2: The Comic Collection Hardcover

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

error: Content is protected !!