द फैंटम – टेरर ऑफ़ द पाइथन – द चाटू सागा (Regal Collection – ‘The Phantom: Terror of The Python – The Chatu Saga’)

नमस्कार दोस्तों, रीगल पब्लिशर्स एक बार फिर लेकर आएं हैं ली फॉक कृत – द फैंटम और इस बार इसे ट्रेड पेपरबैक के फॉर्मेट में छापा जा रहा हैं। चलते फिरते प्रेत के हैरतअंगेज कारनामों के लिए एक बार फिर से कमर कस लीजिये क्योंकि अब की बार एक नहीं, दो नहीं बल्कि पूरे नौ कॉमिक्स का संयुक्त पेपरबैक संस्करण प्रकाशित होने जा रहा हैं 10 मई को। कॉमिक्स का नाम हैं “द फैंटम – टेरर ऑफ़ द पाइथन – द चाटू सागा” और इसमें फैंटम की एक पूरी स्टोरीलाइन दर्शाई गई हैं जिसमें ‘चाटू’ नाम का खलनायक ना सिर्फ मवितान एवं बेंगाला के लिए अपितु पूरे विश्व के लिए खतरा बन जाता हैं।

Regal Collection - The Phantom Terror of The Python - The Chatu Saga
Regal Collection – The Phantom Terror of The Python – The Chatu Saga

स्टोरी डिटेल्स (Details) –

इसका प्री-आर्डर रीगल पब्लिशर्स के वेबसाइट में उपलब्ध हैं और इसे संपूर्ण रंगीन 256 कलर पृष्ठों के साथ एक विशेष संस्करण के रूप में प्रकाशित किया जाएगा। ‘द फैंटम – टेरर ऑफ़ द पाइथन – द चाटू सागा’ में कुल 9 कॉमिक्स का समावेश हैं जिसकी जानकारी नीचे दी जा रहीं हैं और इस नए आवरण के कवर आर्टिस्ट हैं श्री अंकित मित्रा –

  • टेरर इन मवितान (TERROR IN MAWITAAN)
  • द रिटर्न ऑफ़ चाटू (THE RETURN OF CHATU)
  • जस्टिस फॉर द पाइथन (JUSTICE FOR THE PYTHON)
  • द डेथ ऑफ़ डायना पामर वॉकर (THE DEATH OF DIANA PALMER WALKER)
  • द फैंटम एट सी (THE PHANTOM AT SEA)
  • टेरर सेल्स ऑफ़ न्यू यॉर्क (TERROR CELLS OF NEW YORK)
  • द ट्रेल टू ग्रेवलाइन्स प्रिसन (THE TRAIL TO GRAVELINES PRISON)
  • चाटुस फेट (CHATU’S FATE)
  • टेरर मुटिनी (TERROR’S MUTINY)

ट्रेड पपेरबैक का मूल्य रखा गया हैं 2250/- रूपये और इसे आप सीधे रीगल कॉमिक्स से मंगवा सकते हैं।

Regal Publishers – Website

द फैंटम का अब तक का सबसे घिनौना विरोधी है – चाटू, उर्फ ​​’द पायथन’, जिसने फैंटम के जीवन को एक जीवित नरक बनाने की शपथ ली है! आतंकवादी घुसपैठ! आत्मघाती हमले! इबोला को जैविक हथियार बनाने की साजिश! साथ ही फैंटम की पत्नी डायना पामर वॉकर की मौत!! लेखक टोनी डीपॉल के साथ दृश्यों के साक्षात्कार एवं बोनस कंटेंट, और डंकन मुनरो द्वारा दिवंगत कलाकार पॉल रयान को एक मार्मिक श्रद्धांजलि। यह कॉमिक्स बेहद ही विशेष हैं और पाठकों को इसे प्राप्त करके एवं पढ़कर आनंद की अनुभूति जरुर होगी।

चाटू और उसके स्टोरी आर्क के बारें में जानने के लिए पढ़ें – चाटू (फैंटमविकी)

The Phantom – Chatu Series – Euro Books

कई वर्ष पहले यूरो बुक्स ने भी अलग अलग संस्करणों में चाटू श्रृंखला को प्रकाशित किया था लेकिन जो पाठक तब इसे पढ़ने या कलेक्ट करने का मौका चूक गए थें अब वो इसे ज़रूर खरीद सकते हैं, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

Regal Comics – Phantom No.19 – 21 Paperback

Regal Comics - Phantom No.19 - 21 Paperback

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

error: Content is protected !!