एक्स सीरीज़ – डोगा वृद्ध वॉरियर और एक्सप्रेस वे श्रृंखला (X Series – Doga Wriddh Warrior and Express Way Series – Raj Comics by Sanjay Gupta)

नमस्कार दोस्तों, राज कॉमिक्स बाय संजय गुप्ता की ओर से नए प्री-आर्डर की घोषणा की गई हैं और थ्रिल हॉरर के शौक़ीन पाठकों के लिए एक्स सीरीज के साथ डोगा की एक्सप्रेस वे और वृद्ध वॉरियर श्रृंखला का पुन: प्रकाशन बहुत जल्द होने वाला हैं। कई कॉमिक्स प्रसंशकों को एक्स सीरीज की सभी कॉमिक्स पढ़ने को नहीं मिली इसलिए यह सीरीज तो बिलकुल बनती हैं और डोगा की दोनों श्रृंखला पिछले दशक में ही प्रकाशित हुई थी जिनकी काफी प्रतियाँ पाठकों के पास जरुर होंगी और जिन भी कॉमिक्स प्रेमियों ने इन्हें पढ़ा हैं वो जानते हैं दोनों ही सीरीज बेहद जबरदस्त हैं।

X Series - Raj Comics
X Series – Raj Comics By Sanjay Gupta

एक्स सीरीज में कुल 7 कॉमिक्स हैं और इनका प्रति अंक मूल्य 80/- रूपये रखा गया हैं, सभी कॉमिक्स 32 पृष्ठ हैं और साथ उपहार भी तो होंगे ही।

एक्स सीरीज श्रृंखला सेट –

  • डर
  • भूत बच्चा
  • मासूम शैतान
  • रक्त प्यासा
  • जीत गया शैतान
  • मैं शैतान हूँ
  • मर गया शैतान
Doga - Wriddh Warrior Set - Raj Comics
Doga – Wriddh Warrior Series – Raj Comics By Sanjay Gupta

वृद्ध वॉरियर श्रृंखला के सेट में 4 कॉमिक्स हैं जिनमें एक पागल हत्यारा बुजुर्ग लोगों की हत्याकांड में लिप्त होता है उसे रोकने में डोगा के भी पसीने छूट जाते हैं। वृद्ध वॉरियर, गोल्डन रेसर, गोल्डन हीरो और ओल्ड ईज गोल्ड नामक चार कॉमिक्स में इस कहानी का समापन होता हैं। सभी अंकों में कुल पृष्ठ 48 हैं और इनका मूल्य 115/- रूपये हैं। नॉवेल्टी में शायद स्टीकर या कार्ड दिया जा सकता हैं।

Doga - Express Way Set - Raj Comics
Doga – Express Way Series – Raj Comics By Sanjay Gupta

एक्सप्रेस वे श्रृंखला में भी कुल 4 कॉमिक्स हैं जहाँ सिरफिरे और तेज़ी पसंद करने वाले बाईकर्स से डोगा का भीषण टकराव होता हैं और मराठी में ‘STOP’ सिग्नल को थांबा कहते हैं और इन बेलगाम अपराधियों के लिए डोगा बनता है स्पीड ब्रेकर। सेट में एक्सप्रेस वे, स्पीड एक्स, स्पीड ब्रेकर और थांबा नामक 4 कॉमिकें हैं। कुछ अंकों में पृष्ठ 48 हैं और इनका मूल्य 115/- रूपये हैं वहीँ थांबा का मूल्य 140/- रूपये हैं क्योंकि इसकी पृष्ठ संख्या 64 हैं और सभी अंकों के साथ नॉवेल्टी भी फ्री हैं।

आर्डर कहाँ से प्रेषित करें इसकी जानकारी नीचे है। इनके साथ आकर्षक उपहार और 10% प्रतिशत की छूट भी उपलब्ध हैं –

सभी कॉमिक्स पेपरबैक एडिशन में हैं और एक्स सीरीज हॉरर पसंद करने वाले पाठक जरुर खरीदें, बाकी डोगा पढ़ने वाले पाठकों को किसी सिफ़ारिश की जरुरत नहीं, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

Doga Hindu Hai Series Collection Set

Doga Hindu Hai Series Collection Set

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!