वज्रयुद्ध (Vajrayudha)

दोस्तों हाल ही में एक नए कॉमिक्स प्रकाशन का उदय हुआ है जिसके संचालक है श्री ब्रिजेश सावंत जी। ब्रिजेश जी का कार्यक्षेत्र हालाँकि अलग है लेकिन कॉमिक्स और पॉप कल्चर के प्रति अपने अपने झुकाव के कारण उन्होंने इस इंडस्ट्री में एक प्रयास किया है जिसे पाठकों का प्रेम अवश्य मिलना चाहिए। कॉमिक्स का नाम है “वज्रयुद्ध” (Vajrayudha) और इसमें पौराणिक पृष्ठभूमि को ध्यान में रखकर कहानी को दर्शाया गया है। फ़िलहाल इसे अंग्रेजी भाषा में बड़ी ही सीमित संख्या में पाठकों के लिए उपलब्ध कराया गया है और एमआरपी बुक शॉप के माध्यम से या ब्रिजेश जी से सीधे संपर्क करके आप इसे प्राप्त कर सकते हैं।

Vajrayudha Comics
वज्रयुद्ध (Vajrayudha)

वज्रयुद्ध की कहानी पुराणों पर आधारित है और ग्रंथों के अनुसार भगवान इंद्र को ऋषि दधीचि से शक्तिशाली हथियार वज्र प्राप्त होता है!! वज्रयुद्ध एक ऐसा ही घातक हथियार है जिसमें 4 अस्त्रों की शक्ति विधमान है और कॉमिक्स के नायक के पास भी कुछ ऐसी ही शक्तियाँ हैं जिसके कारण वो कहलाता है वज्रयुद्ध।

Vajrayudha Comics Back Cover
वज्रयुद्ध (Vajrayudha)

वज्रयुद्ध के निर्माता और लेखक हैं श्री ब्रिजेश सावंत जी, रंग-सज्जा है श्री संतोष पिल्लेवर जी की और चित्रांकन है श्री तमल साहा जी के। चैरियट कॉमिक्स में प्रकाशित “तारानाथ तांत्रिक” के प्रशंसक उनके कार्य से बखूबी वाकिफ़ होंगे। नीचे आपके लिए विशेष 2 आर्टवर्क के पृष्ठ भी दिए जा रहें है।

वज्रयुद्ध कॉमिक्स को पाठकगण एमआरपी बुक शॉप से संपर्क करके मंगवा सकते हैं या सीधे पेटीएम, गूगल पे नंबर +917710096263 पर 250/- चुका कर अपने आर्डर प्रेषित कर सकते हैं। महाराष्ट्र से बाहर शिपिंग करवाने के लिए 50/- रुपये मूल्य अधिक चुकाना होगा, आशा करता हूँ सभी कॉमिक्स पाठकों को यह प्रयास पसंद आएगा और इस कॉमिक्स की विडियो समीक्षा भी कॉमिक्स बाइट के यूट्यूब चैनल पर जल्द ही उपलब्ध होगा, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

ASTROMAN : VOL.1 : CARRIER OF SEEDS

ASTROMAN - VOL.1 - CARRIER OF SEEDS

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!