स्पेशल कलेक्टर्स एडिशन्स और विंटेज नागराज पोस्टर्स द्वारा प्रताप मुल्लिक जी – राज कॉमिक्स बाय मनोज गुप्ता (Special Collector’s Editions and Vintage Nagraj Posters by Lt. Shri Pratap Mullick – Raj Comics By Manoj Gupta)

नमस्कार मित्रों, इस चुनौतीपूर्ण समय में भी कॉमिक्स प्रकाशक आपके मनोरंजन के लिए ‘सज्ज’ हैं। इस बात का प्रमाण है राज कॉमिक्स बाय मनोज गुप्ता का नया सेट जिसमें कॉमिक्स तो पुरानी है पर आकर्षण नया हैं। जी हाँ पहली बार राज कॉमिक्स बाय मनोज गुप्ता की ओर से सभी कॉमिक्स पाठकों के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है नागराज और सुपर कमांडो ध्रुव की यात्रा के कुछ महत्वपूर्ण पड़ाव वह भी विशेष संग्राहक अंको के रूप में जिसे नई रंग सज्जा और उपहारों के साथ प्री आर्डर पर उपलब्ध कराया जा रहा है।

Raj Comics - Special Collectors Editions
संग्राहक संस्करण
राज कॉमिक्स बाय मनोज गुप्ता

आज ही इस की घोषणा हुई है और लगभग सभी पुस्तक विक्रेताओं से आप अपनी प्रति सुरक्षित करवा सकते हैं। इनकी संख्या सीमित ही रहती है तो मौके का लाभ जरुर उठाएं लेकिन पार्सल प्राप्त होने की दशा में उसे कौतुहल में आकर बिना सेनेटाईज किए बिल्कुल भी ना खोले। संक्रमण का प्रकोप लगातार ज़ारी है और एक जिम्मेदार नागरिक होने के कारण आपको इस प्रक्रिया का अच्छे से अनुसरण करना चाहिए।

कॉमिक्स की सूची (विशेष संग्राहक अंक)
  • चक्र
  • वर्तमान
  • परकाले

इन सभी कॉमिक्स का मूल्य 250/- रुपये से 300/- रुपये के बीच हैं और प्रत्येक कॉमिक्स के साथ 2 एक्शन स्टीकर्स मुफ्त दिए जा रहें हैं।

इसके अलावा चित्रकला के पितामह के रूप में कॉमिक्स जगत को अपना सर्वस्व देने वाले दिवंगत श्री प्रताप मुल्लिक जी के द्वारा बनाए गए नागराज के यादगार और विंटेज पोस्टर्स का एक कॉम्बो भी अब सभी विक्रेता बंधुओं के पास उपलब्ध है जिसे आप अपने संग्रह में जरुर जोड़ना चाहेंगे। यकीन मानिए सभी तस्वीरें बोलती प्रतीत होंगी आपको और प्रताप जी के बेजोड़ चित्रांकन को देखकर आज के नए पाठक भी कायल हो जाएंगे। इस पैक में कुल 10 पोस्टर्स हैं जिनका मूल्य 349/- रुपये है।

Nagraj - Vintage Posters - Pratap Mullick
विंटेज नागराज पोस्टर्स द्वारा प्रताप मुल्लिक जी
राज कॉमिक्स बाय मनोज गुप्ता

आर्डर कहाँ से करें इसकी जानकारी नीचे है –

यह लगभग सभी ऑनलाइन एवं ऑफलाइन सेलर्स (पुस्तक विक्रेताओं) के पास उपलब्ध हैं और पाठक अपनी सहूलियत के अनुसार इन्हें जरुर मंगवाए। इस कोरोना काल में स्वस्थ रहें, सुरक्षित रहें और सावधानी बरतें, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

Bhokal Comics Combo

Bhokal Comics Combo

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!