शक्तिरूपा यथारूप और रजत नायक – संग्राहक संस्करण (Shaktiroopa Yatharoop and Rajat Nayak – Collectors Edition – Raj Comics By Manoj Gupta)

शक्तिरूपा यथारूप (Shaktiroopa Yatharoop – Collectors Edition )

शक्तिरूपा यथारूप की आपार सफलता के बाद अब उसका संग्राहक संस्करण भी बाजारों में उतरने को आतुर हैं। कहानी बड़ी दमदार हैं और बालचरित्र के बाद सुपर कमांडो ध्रुव के जीवन में क्या नए मोड़ आते हैं, इन्हें बड़ी खूबसूरती से दर्शाती भी हैं। पुराने किरदारों का जमावड़ा और नए बलशाली पात्रों से इनके टकराव देखने लायक हैं। इसे स्त्रीभू, सिंधुनाद और मृत्युरूपा के संकलित पेपरबैक संस्करण में प्रकाशित किया गया था जो पहले ही दिन ‘ऑऊट ऑफ़ स्टॉक’ हो चुका था। श्री अनुपम सिन्हा जी का जादू आज भी पाठकों पर बरकरार हैं एवं कैप्टेन के उपर लिखी उनकी कहानी और चित्र सदैव पाठकों को अपनी ओर आकर्षित करते हैं।

Shaktiroopa - Yatharoop - Collectors Edition - Raj Comics By Manoj Gupta
Shaktiroopa – Yatharoop – Collectors Edition – Raj Comics By Manoj Gupta

शक्तिरूपा यथारूप का संग्राहक संस्करण भी बड़ा खास होने वाला हैं, जानिये स्वयं श्री मनोज गुप्ता जी के सौजन्य से!!

मनोज गुप्ता

शक्तिरूपा यथारूप अपने आप में एक प्रयोग था जिसका एन्ड प्रोडक्ट एक मास्टरपीस साबित हुआ जिसे रीडर्स ने दिल से सराहा और इस कॉमिक ने कई कीर्तिमान स्थापित किए।दोस्तों, 22 अप्रैल को आपके प्रिय सुपरहीरो सुपर कमांडो ध्रुव का जन्मदिन है और ध्रुव वर्ष में सुपर कमांडो ध्रुव के जन्मदिन को और विशेष बनाने के लिए इस दिन हम शक्तिरूपा यथारूप को एक लिमिटेड कलेक्टर्स एडिशन के रूप में रिलीज़ कर रहे हैं।राज कॉमिक्स के इतिहास में पहली बार, एक ऐसा एडिशन जिसकी हर प्रति में अनुपम सिन्हा जी द्वारा चित्रित एक Unique स्केच होगा।सभी प्रतियों पर अनुपम सिन्हा जी स्वयं अपने हाथ से अलग अलग ओरिजिनल स्केचेस बनाएंगे।ये बहुमूल्य स्केचेस, एक अद्भुत Variant Cover, Golden Edges व अन्य खूबियां इस कलेक्टर्स एडिशन को यादगार और संग्रह योग्य बनाती हैं।#Shaktiroopa#Yatharoop#SuperCommandoDhruva#RajComics

Shaktiroopa - Yatharoop - Limited Collectors Edition - Raj Comics
Shaktiroopa – Yatharoop – Limited Collectors Edition

यह अंक हार्डकवर हैं जिनके साथ एमडीएफ मैगनेट स्टीकर, 2 एक्शन स्टीकर, 1 आर्ट कार्ड और बुकमार्क भी मुफ्त दिया जा रहा है और इसके साथ ही 10% की छूट भी पुस्तक विक्रेताओं के पास उपलब्ध हैं। इसे और खास बनाता हैं भारत के सबसे चर्चित और प्रसिद्ध कॉमिक बुक आर्टिस्ट श्री अनुपम सिन्हा जी के द्वारा बनाया जाने वाला ओरिजिनल यानि की मौलिक आर्टवर्क या स्केचु। इसे गोल्डन एजेस और नए वैरिएंट कवर में प्रस्तुत किया जायेगा जिसका मूल्य हैं 1749/- रूपये। अब भला कौन सा कॉमिक्स कलेक्टर इसे अपने संग्रह में शामिल नहीं करना चाहेगा!!

रजत नायक – संग्राहक संस्करण (Rajat Nayak – Collectors Edition)

लेकिन बिना परमाणु, एंथोनी, स्टील, तिरंगा के पार्टी तो अधूरी ही मानी जाएगी इसलिए आ रहें अपने-अपने ओरिजिन कॉमिक्स के साथ राज कॉमिक्स के रजत नायक!! श्री ललित कुमार शर्मा जी के बनाये नए आवरण और श्री जगदीश कुमार जी की स्याही के साथ एक बार फिर इन नायकों का संयुक्त संस्करण आपको रोमांचित करने आने वाला हैं।

Rajat Nayak - Collectors Edition - Raj Comics By Manoj Gupta
Rajat Nayak – Collectors Edition – Raj Comics By Manoj Gupta

संयुक्त संस्करण एक हार्डकवर प्रारूप में हैं जिनके साथ एमडीएफ एक्शन स्टैंड (ध्रुवोदय जैसा), 1 एमडीएफ फ्रिज मैगनेट, 4 एक्शन स्टीकर, 1 आर्ट कार्ड और बुकमार्क भी मुफ्त दिया जा रहा है और 10% की छूट भी। इसमें रजत नायकों की प्रथम अंक और कुल मिलकर 24 कॉमिकों का संयोजन किया गया हैं एवं साथ ही बोनस पेजेस और प्रीमियम सिल्वर एजेस के साथ इसे प्रकाशित किया जाएगा। हार्डकवर का मूल्य 1999/- रूपये रखा गया हैं।

Rajat Nayak - Special Collectors Edition - Raj Comics By Manoj Gupta
Rajat Nayak – Special Collectors Edition – Raj Comics By Manoj Gupta

अपनी प्रतियाँ आज ही अपने बुकसेलर से सुरक्षित कीजिए और एक बार फिर कॉमिक्स के अनोखे संसार में गोता लगाइए, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

Super Commando Dhruva Collector’s Editions Set 1 | Set of 4 | Grand Master Robo, Chumba Ka Chakravyuh, Robot | Raj Comics

Super Commando Dhruva Collector's Editions Set 1 | Set of 4 | Grand Master Robo, Chumba Ka Chakravyuh, Robot | Raj Comics

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

error: Content is protected !!