सतयुग – स्वयंभू कॉमिक्स (Satyug – Swayambhu Comics)

अधर्म पर धर्म की जीत यानि ‘विजय दशमी’ की सभी पाठकों को हार्दिक बधाइयाँ, आज दशहरा हैं और रावण रुपी पापी को जलाकर हम सभी यह प्रार्थना करते हैं की हमारा समाज एक बेहतर जगह बनें जहाँ बुराईयोँ को पनपने का मौका ना मिलें, लोगों के दिलों में डर ना बैठे! लेकिन क्या डर बस अपराधिक गतिविधियों का ही होता हैं? कुछ ताक़त मनुष्यों के बस के बाहर होती हैं और ऐसे हालातों को ही सँभालने के लिए जरुरत पड़ती हैं सुपरहीरो यानि के ‘नायकों’ की। कुछ अनोखे एवं अनसुलझे पक्षों को उजागर करती और परालौकिक मुसीबतों से टकराती एक शानदार नई कहानी लेकर आ रहें ‘स्वयंभू कॉमिक्स‘ जिसका नाम हैं ‘सतयुग‘। अब कहानी में और क्या ट्विस्ट एंड टर्न होंगे यह तो हमें कॉमिक्स पढ़कर ही पता चलेगा।

Pre-Order : Swayambhu Comics

कॉमिक्स के कुल 4 आवरण प्रकाशित किए जा रहें हैं जिनमें कुछ बेहद ही सीमित संख्या में छापे जा रहें हैं (वैरिएंट कवर)। इनमें कई आर्टिस्टों ने अपना योगदान दिया हैं जिनमें मुख्य हैं आर्टिस्ट कायो पेगाडो, थिओ मुरगन और दीपजोय सुब्बा, कलरिस्ट मौरिसियो सल्फाते और संतोष पिल्लेवर एवं लेखक सुदीप मेनन ने। परिकल्पना हैं स्वयंभू कॉमिक्स के निर्देशक श्री भूपिंदर सिंह जी की और उसमें सहयोग दिया हैं श्री रविराज आहूजा जी ने। जापानीस ‘माँगा’ शैली का आवरण (वैरिएंट कवर) भी कई पाठकों को बहुत पसंद आया हैं।

कॉमिक्स विभिन्न कॉम्बो ऑफर और एकल अंकों के साथ स्वयंभू कॉमिक्स के वेबसाइट पर उपलब्ध हैं और पाठक अपनी पसंद का आवरण, भाषा और उपलब्ध नॉवेल्टी (पूर्व प्रकाशित) का चुनाव भी कर सकते हैं।

  • कॉम्बो 1 – 4 कॉमिक्स (हिंदी एवं अंग्रेजी), 4 आर्ट कार्ड्स, एक ट्रेडिंग कार्ड और एक की-चैन साथ में फ्री शिपिंग (मूल्य – 916/- रुपये)
  • कॉम्बो 2 – 2 कॉमिक्स (कोई भी सतयुग वैरिएंट), 2 आर्ट कार्ड एवं 1 ट्रेडिंग कार्ड (वेबसाइट में देखें*)
  • नार्मल ऑफर – कोई भी सतयुग का एकल अंक, एक आर्ट कार्ड एवं एक ट्रेडिंग कार्ड (वेबसाइट में देखें*)
Satyug - Combo - Swayambhu Comics
Satyug – Combo – Swayambhu Comics

स्वयंभू कॉमिक्स ने हमेशा लीक से हटकर कार्य किया हैं और इस बार भी कॉमिक्स प्रशंसकों को एक रैप सॉंग, टीज़र और एक दिन पहले पूरा ट्रेलर भी उनके यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध हुआ ताकि प्रोडक्ट को पाठकों तक सही तरीके से पहुँचाया जा सके और उन्हें उत्पाद का एक आंकलन भी हो जाए की इसकी कहानी और किरदार कैसे होने वाले हैं।

Swayambhu Comics

प्री आर्डर 15 अक्टूबर 2021 से लेकर 31 अक्टूबर 2021 तक चलने वाले हैं, जो कॉमिक्स प्रसंशक इन्कॉग्निटो पढ़ चुके हैं वो स्वयंभू कॉमिक्स के पोटेंशियल से अच्छी तरह से वाकिफ होंगे और जिन्हें लीक से हटकर कुछ अनोखा पढ़ना हैं, उनके लिए तो यह बेहद मनोरंजक ही कहा जाएगा क्योंकि वैसे भी बुल्सआई प्रेस की आधी टीम आपको यहाँ दिख जाएगी जो पाठकों को चौंकाने में माहिर मानी जाती हैं। कॉमिक्स का रिव्यु भी कॉमिक्स हमारे हाँथ में आते ही आप लोगों को उपलब्ध कराया जाएगा, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

पढ़ें – कॉमिक्स समीक्षा: इन्कॉग्निटो (स्वयंभू कॉमिक्स) – (Comics Review – Incognito – Swayambhu Comics)

CHACHA CHAUDHARY COMICS ( COMBO PACK ) ENGLISH : 6 COMICS

CHACHA CHAUDHARY COMICS ( COMBO PACK ) ENGLISH : 6 COMICS

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!