Regal Comics – Phantom Christmas Special And Other Issues – Number 26, 27 & 28

नमस्कार दोस्तों, हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी रीगल कॉमिक्स लेकर आयें हैं क्रिसमस स्पेशल और उसके साथ कुछ अन्य अंक। इसे क्रिसमस के ठीक एक दिन पहले रिलीज़ किया गया था और अब यह पाठकों तक पहुँचने भी लगी हैं। क्रिसमस स्पेशल में कुल 4 फैंटम की कहानियाँ प्रकाशित हुई हैं एवं यह रीगल में फैंटम कॉमिक्स का 28 वां अंक हैं।

Regal Comics - Phantom - Christmas Special
Regal Comics – Phantom – Christmas Special

यह कॉमिक बुक एक विशेष संस्करण है जिसमें कुल 4 चित्रकथाएं हैं और इसकी पृष्ठ संख्या हैं 100। रीगल पब्लिशर्स ने ‘बड़े दिन’ के अवसर पर इसे प्रकाशित किया हैं। फैंटम क्रिसमस स्पेशल इशू की कीमत मात्र 600/- रुपये है हालाँकि रीगल कॉमिक्स के वेबसाइट पर इसे 570/- मूल्य पर प्राप्त किया जा सकता हैं वो भी भारत में कहीं भी पंजीकृत पार्सल द्वारा प्रेषण के लिए वितरण शुल्क सहित। रीगल कॉमिक्स इस कॉमिक बुक के साथ-साथ एक फैंटम का क्रिसमस स्पेशल ग्रीटिंग कार्ड भी पाठकों के लिए बिलकुल मुफ्त हैं। मुख्य आवरण श्री अंकित मित्रा ने बनाया हैं और इस बार फैंटम के क्रिएटर लेखक ली फॉक के साथ कॉमिक बुक लीजेंड सर साय बैरी का चित्रांकन लोगों को देखने को मिलेगा। सभी कॉमिक्स अंग्रेजी भाषा में प्रकाशित की गई हैं।

स्टोरी डिटेल्स (Details)
  • THE INGENUES (Written by Tony DePaul and Art by  Jeff Weigel)
  • THE LOOKOUT (Written by Lee Falk and Art by George Olesen & Fred Fredericks)
  • DINOSAUR (Written by Lee Falk and Art by Sy Barry)
  • THE ISLE OF DEATH (Written by Lee Falk and Art by Sy Barry)
प्रीव्यू पेजेस (Preview Pages)

Regal Publishers – Website

नवम्बर माह के अंत में रीगल कॉमिक्स ने फैंटम के अंक 26 और 27 को प्रकाशित किया था एवं उसमें भी ली फॉक के साथ साय बैरी आर्टवर्क प्रकाशित हुआ था। इन महान कॉमिक बुक लीजेंडस की जुगलबंदी को फैंटम (वेताल) के प्रसंशकों में बेहद चर्चित माना जाता हैं और यह पाठकों के ह्रदय में खास स्थान रखते हैं।

Regal Comics - Phantom - Number 26 & 27
Regal Comics – Phantom – Number 26 & 27

अंक 26 में कॉमिक बुक आर्टिस्ट श्री एडुआर्डो बैरेटो को श्रद्धांजलि दी गयी है जो ‘द चाटू सागा’ के बाद द फैंटम की कहानी के अगले अध्याय को आगे बढ़ाता है। अंक 27 इवान पेडर्सन और अंकित मित्रा द्वारा किए गए पूरी तरह से नए आधुनिक रंगों में साय बैरी युग की फैंटम दैनिक कहानियों (Phantom Daily Newspaper Strips) को प्रकाशित करने वाली रीगल पब्लिशर्स की पहली अंग्रेजी कॉमिक्स है। दोनों कॉमिक्स के साथ एक-एक आर्ट कार्ड मुफ्त हैं और इसका मूल्य हैं 300/- रुपये है हालाँकि रीगल कॉमिक्स के वेबसाइट पर इसे 285/- मूल्य पर खरीदा जा सकता हैं। आप इसे अमेज़न से भी क्रय कर सकते हैं, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

Phantom No.28 Christmas Special 2022

Phantom No.28 Christmas Special 2022
Phantom No.28 Christmas Special 2022

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

error: Content is protected !!