Regal Comics – Phantom Anniversary Special – Issue 25

नमस्कार दोस्तों, रीगल कॉमिक्स ने फैंटम का 25 वां अंक हाल ही में प्री-आर्डर पर उपलब्ध करवाया था जिसकी उपलब्धता 25 अगस्त 2022 थीं। इस बार फॉर्मेट में बदलाव करते हुए इन्हें सिंगल इशू में ना लाकर एक ट्रेड पेपरबैक में लाया जा रहा हैं।

Phantom No 25 - Anniversary Special 2022 - Regal Comics
Phantom No 25 – Anniversary Special 2022 – Regal Comics

यह कॉमिक बुक एक विशेष संस्करण है जिसमें कुल 4 कहानियां हैं और इसकी पृष्ठ संख्या हैं 164। रीगल पब्लिशर्स ने फैंटम के कॉमिक्स प्रकाशन के 2 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए इसे प्रकाशित किया हैं। फैंटम एनिवर्सरी इशू की कीमत मात्र 800/- रुपये है हालाँकि रीगल कॉमिक्स के वेबसाइट पर इसे 720/- मूल्य पर प्राप्त किया जा सकता हैं वो भी भारत में कहीं भी पंजीकृत पार्सल द्वारा प्रेषण के लिए वितरण शुल्क सहित। रीगल कॉमिक्स इस कॉमिक बुक के साथ-साथ एक फैंटम पोस्टर भी उपलब्ध करवा रहे हैं जो की पाठकों के लिए बिलकुल मुफ्त हैं।

Phantom Anniversary Special 2022 - Regal Comics
Phantom Anniversary Special 2022 – Regal Comics
स्टोरी डिटेल्स (Details)
  • THE WISEGUY
  • THE RAT MUST DIE
  • VIGIL AT PHANTOM HEAD
  • THE VISITOR

Regal Publishers – Website

प्रीव्यू पेजेस (Preview Pages)

फैंटम के प्रशंसकों के लिए यह बेहतरीन समय हैं जहाँ उन्हें चलते फिरते प्रेत की कहानियों से रूबरू होने का मौका मिल रहा हैं। कॉमिक्स के आवरण पर कार्य किया हैं आर्टिस्ट अंकित मित्रा ने और सबसे अच्छी बात जो लगी यहाँ की उनके हस्ताक्षर के नीचे सर सैय बैरी और कॉमिक्स कलाजगत में पितामह प्रताप मुल्लिक जी को भी मेंशन किया गया हैं, क्या आप इसे पढ़ने वाले हैं? मैं तो बेशक, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

Phantom #1895 DRUMMER SPECIAL

Phantom #1895 DRUMMER SPECIAL

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

error: Content is protected !!