नागायण पेपरबैक दूसरी किश्त – राज कॉमिक्स बाय मनोज गुप्ता (Nagayan Paperbacks Second Installment – Raj Comics By Manoj Gupta)

दोस्तों नागायण कॉमिक्स श्रृंखला के चार भाग पहले ही राज कॉमिक्स बाय मनोज गुप्ता के सौजन्य से पाठकों को प्राप्त हो रहें हैं एवं अब इसके प्रथम चार कॉमिक्स के साथ नागायण उपसंहार भी उपलब्ध हो चुकी हैं जिन्हें प्री आर्डर पर पुस्तक विक्रेताओं के पास पाठक बुक कर सकते हैं। नागायण की पुरानी पोस्ट के लिए नीचे देखें –

पढ़ें – नागायण पेपरबैक – राज कॉमिक्स बाय मनोज गुप्ता

Nagayan - Upsanhar - Raj Comics
नागायण उपसंहार
राज कॉमिक्स बाय मनोज गुप्ता

कॉमिकों की सूची –

  • वरण कांड
  • ग्रहण कांड
  • दहन कांड
  • रण कांड
  • उपसंहार

कॉमिक्स के अलावा, कॉमिक्स कला जगत के पितामह श्री प्रताप मुल्लिक जी के आर्टवर्क से सुसज्जित 4 पोस्टर्स भी अब पाठक मंगवा सकते है जो नागराज के क्लासिक आर्टवर्क को सजीव करती जान पड़ती है और प्रताप जी के प्रशंसकों के पास तो इन्हें अवश्य ही होना चाहिए।

Nagraj Golden Age Posters - Pratap Mullick
नागराज पोस्टर्स
राज कॉमिक्स बाय मनोज गुप्ता

प्री आर्डर पर 10% की छूट भी कई विक्रेताओं के पास उपलब्ध है –

“नागराज” और ‘प्रताप मुल्लिक’ जी एवं ‘अनुपम सिन्हा’ जी के प्रशसंकों के लिए यह विशेष हैं क्योंकि ‘नागायण’ में जहाँ आप नागराज और सुपर कमांडो ध्रुव को ‘एक्शन मोड’ में देख पाएंगे वहीँ इनके साथ ही इन क्लासिक आर्ट पोस्टर्स को एक बार फिर पाठक अपने संग्रह में भी शामिल कर पाएंगे जहाँ इच्छाधारी नागराज भी दिखाई पड़ रहा हैं, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

Marvel Comics: Captain America (Tiny Book): Inspirational Quotes 

Marvel Comics: Captain America (Tiny Book): Inspirational Quotes

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!