नागायण पेपरबैक – राज कॉमिक्स बाय मनोज गुप्ता (Nagayan Paperbacks – Raj Comics By Manoj Gupta)

नमस्कार मित्रों, हाल ही में राज कॉमिक्स बाय मनोज गुप्ता के सौजन्य से ‘नागायण‘ के पेपरबैक संस्करण एक बार फिर सभी पुस्तक विक्रेताओं के पास उपलब्ध है। इन कॉमिकों को पुनःमुद्रित किया गया है और इसके फ़िलहाल 4 अंक अभी पाठकों के पठन-पाठन एवं क्रय के लिए सुलभ हैं। “नागायण श्रृंखला” राज कॉमिक्स में एक मील का पत्थर है जिसे कलमबद्ध किया है प्रसिद्ध कॉमिक बुक आर्टिस्ट श्री अनुपम सिन्हा जी ने और इसके चित्रकार भी वह स्वयं हैं एवं उनके साथ है राज कॉमिक्स की क्रिएटिव टीम जिनके बेमिसाल कार्य को आप एक बार फिर अपने संग्रह में जोड़ पाएंगे।

कॉमिकों की सूची –

  • हरण कांड
  • शरण कांड
  • समर कांड
  • इति कांड

इन कॉमिक्स पर 10% की छूट भी उपलब्ध है – हैलो बुक माइन

इसके अलावा हैलो बुक माइन पर नागराज के नए विशेषांक भी आ चुके है जिनका इंतजार कई कॉमिक्स प्रेमी काफी दिनों से कर रहें है और इन सभी विशेषांक के साथ नागराज के विंटेज पोस्टर्स बिलकुल मुफ्त हैं जिन्हें आप जरुर कलेक्ट करना चाहेंगे।

Nagraj Special Issues And Posters - Raj Comics
नागराज – राज कॉमिक्स विशेषांक
राज कॉमिक्स बाय मनोज गुप्ता

नागायण और मैंने मारा ध्रुव के उपर लिखा हमारा रोचक लेख जरूर पढ़ें – मैंने मारा ध्रुव को, हत्यारा कौन और नागायण में क्या समानता है?

अगर आपके पास यह श्रृंखला नहीं है तो इसे आप पेपरबैक या संयुक्त संस्करण के रूप में जरुर खरीदें, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

Disney Marvel Avengers On Ear Wireless Headphone With Built In Mic

Disney Marvel Avengers On Ear Wireless Headphone With Built In Mic

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!