दिवाली देव – डायमंड काॅमिक्स (Diwali Dev – Diamond Comics)

नमस्कार दोस्तों, डायमंड कॉमिक्स ने हाल ही में एक नया नायक कॉमिक्स जगत में प्रतुस्त किया हैं जिसका नाम हैं – “दिवाली देव”। जैसा की श्री गुलशन राय जी ने साझा किया हैं की इस कॉमिक्स को बनाने में दो वर्ष का समय लग गया और इसके पीछे कुल 30 लोगों की टीम ने कार्य किया हैं। उन्होंने इसे डायमंड कॉमिक्स परिवार का नया सदस्य बताया और बतौर पहली कॉमिक के रूप में इसका आगमन – ‘दिवाली देव’ से होगा। भारत में फ़िलहाल त्योहारों का माहौल चल रहा हैं और कुछ दिन बाद दिवाली का उत्सव भी जोर-शोर से शुरू हो जाएगा ऐसे में दिवाली देव कॉमिक्स पाठकों के लिए बढ़िया उपहार हो सकता हैं जिसे आप अपने परिवार और मंडली में साझा कर सकते हैं।

डायमंड कॉमिक्स खरीदने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए – Dimoand Comics

Diwali Dev - Diamond Comics - Hindi
दिवाली देव
डायमंड कॉमिक्स

इस कॉमिक्स को दो भाषाओँ – हिंदी एवं अंग्रेजी में प्रकाशित किया जाएगा और इसका मूल्य रखा गया हैं 350/- रूपये। पृष्ठ संख्या ज्ञात नहीं हैं लेकिन इसका फॉर्मेट मैगज़ीन साइज़ में होगा और आंतरिक पन्नों पर आर्ट/ग्लॉसी पेपर इस्तेमाल किया गया हैं। यह कॉमिक्स डायमंड कॉमिक्स के साथ उमाकार्ट के वेबपोर्टल पर भी उपलब्ध हैं। गुलशन जी ने आज इसके कुछ नमूने भी अपने फेसबुक टाइमलाइन पर साझा किए हैं जिन्हें आप नीचे देख सकते हैं। इसे लिखा हैं जेरमिन नेडुवेलिल ने और आर्टवर्क भी किसी विदेशी कलाकार का ही जान पड़ता हैं।

Diwali Dev
दिवाली देव
डायमंड कॉमिक्स

कहानी सुपरहीरो वर्ग की हैं और जानकारी के अनुसार नायक को विंध्याचल पर्वत का निवासी बताया गया हैं जिसका ह्रदय बड़ा ही निर्मल हैं लेकिन साथ ही वो शूरवीर एवं पराक्रमी भी हैं। पाठक इसके साथ अन्य उपलब्ध डायमंड कॉमिक्स भी वेबसाईट से आर्डर कर सकते हैं जहाँ कुछ माह पहले प्रकाशित चाचा चौधरी की सुपर डाइजेस्ट – 201 भी हैं जिसका मूल्य 500/- रूपये हैं। कॉमिक्स का रिव्यु भी जल्द ही हमारे वेबसाइट के सेक्शन में साझा किया जाएगा, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

Chacha Chaudhary Mega Digest - 201
चाचा चौधरी सुपर डाइजेस्ट – 201

Chacha Chaudhary Bobble-head

Chacha Chaudhary Bobble-head

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!