बुल्सआई प्रेस – राज रहमान – राज रहमान और घरशनपुर का प्रेत (Bullseye Press – Raj Rehman – Pre-Order)

दोस्तों, मनोज कॉमिक्स में राम-रहीम नामक दो भाई की कहानियों ने नब्बें के दशक में अपना एक अलग पाठक वर्ग तैयार किया था, उनकी कहानियां समाज में पनपते अपराध से लेकर भूत-प्रेत एवं परग्रही प्राणियों तक जाती हैं और देशभक्ति की मशाल हाँथ में लेकर राम-रहीम जब किसी मिशन पर निकलते थें तो मजाल हो किसी बदमाश की उनके सामने टिक जाए। मौसम बदला और मिजाज भी, साथ में राम-रहीम की कॉमिक्स भी प्रकाशित होना बंद हो गई! अब कई वर्षों बाद मनोज कॉमिक्स एक बार फिर से उनके पुराने अंकों को पुनः प्रकाशित कर रहीं हैं लेकिन यह सब आपकों या तो पहले से पता हैं या शायद इसे पढ़ने के बाद आप ये जान ही गए होंगे। हालाँकि यहाँ एक बड़ा निर्वात क्षेत्र पैदा हो चुका हैं जिसमें पाठक और भी कुछ, लीक से अलग हटकर पढ़ना चाह रहें हैं। बस इसी जिम्मेदारी का निर्वाह किया बुल्सआई प्रेस ने और अब पाठकों के समक्ष लेकर आ रहें दो बिलकुल नए नायक जिनका नाम हैं राज-रहमान और उनका प्रथम अंक प्री आर्डर पर उपलब्ध भी हो चुका हैं।

Raj Rehman - Bullseye Press - Pre Order
Raj Rehman – Bullseye Press – Pre Order

यकीं मानिये ये कोई ‘रिप ऑफ’ या पुरानी कहानी नहीं हैं बल्कि इन किरदारों को एक ‘रेट्रो’ फील के साथ कॉमिक्स प्रेमियों को परोसा जा रहा हैं ताकि उन्हें नब्बें का वही स्वाद एक नई थाली में मिलें। कॉमिक्स विभिन्न कॉम्बो ऑफर और एकल अंकों के साथ बुल्सआई प्रेस के पोर्टल पर उपलब्ध हैं और पाठक अपनी पसंद का आवरण, भाषा एवं कॉम्बो पैक का चुनाव भी कर सकते हैं।

  • कॉम्बो 1 – ऑल वैरिएंट कॉम्बो (मूल्य – 1356/- रुपये)
  • कॉम्बो 2 – 4 कॉमिक्स का कॉम्बो पैक (वेबसाइट में देखें*)
  • नार्मल ऑफर – एकल अंक एवं ब्लैंक कवर (मूल्य – 269/- रुपये से लेकर मूल्य 314/- रुपये तक, अधिक जानकारी के लिए बुल्सआई प्रेस पर जाएँ)
आवरण (Covers)

Order : Bullseye Press

कहानी के लेखक हैं श्री अश्विन कलमाने, जिन्होंने बुल्सआई प्रेस में अधिरा मोही की बेहतरीन कहानीयाँ लिखी हैं, चित्रकारी की हैं श्री दीपजॉय सुब्बा ने, आवरण पर कार्य किया हैं दीपजॉय जी के साथ श्री दीपक ठाकुर और श्री उत्तम चंद ने, रंग-संयोजन हैं श्री हरेंद्र सिंह सैनी का और इसके संपादक और सुलेख लिखे हैं श्री रविराज आहूजा ने। यह सभी आर्टिस्ट अपने क्षेत्र में बेहतरीन कार्य कर रहें हैं जिसका आनंद पाठक जरुर लेंगे। साथ ही कॉमिक्स प्रशंसक श्री शालू गुप्ता यहाँ भी ‘को-पब्लिशर’ के रूप में देखे जा सकते हैं।

Raj Rehman - Creative Team
Raj Rehman – Creative Team
प्रीव्यू पेज (Preview Page)

कॉमिक्स बहुत जल्द पाठकों तक पहुंचेंगी इसलिए अपने आर्डर आप या बुल्सआई की वेबसाइट पर या अन्य पुस्तक विक्रेताओं को प्रेषित कर सकते हैं, अब आगे यह देखना बड़ा मजेदार होगा यह दो जासूस कैसे इस खरतनाक पहेली हो हल करते हैं जिसका नाम हैं – “राज रहमान और घरशनपुर का प्रेत”, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

Superhero Marvel Combo Avenger, Captain America, Punisher & Venom T-Shirts

Superhero Marvel Combo Avenger, Captain America, Punisher & Venom T-Shirts

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

error: Content is protected !!