आतंकहर्ता नागराज वॉल्यूम 2 (Aatankharta Nagraj Volume 2 – Raj Comics by Sanjay Gupta)

नमस्कार दोस्तों, प्री आर्डर जल्द से जल्द पाठकों को प्राप्त हो इसके लिए राज कॉमिक्स बाय संजय गुप्ता की टीम कठिन परिश्रम कर रही है और इसका प्रमाण आपको दिखेगा जहाँ ‘आतंकहर्ता नागराज वॉल्यूम 1’ कॉमिक्स प्रसंशकों को पसंद आ रही हैं वहीँ इसके दूसरे अंक यानी आतंकहर्ता नागराज वॉल्यूम 2 का भी प्री आर्डर अब पुस्तक विक्रेताओं के पास उपलब्ध हो चुकी हैं। यह भी संग्राहक संस्करण हैं जिसकी गुणवत्ता पुराने संग्राहक संस्करणों से बेहतर है, जैसा की आप वॉल्यूम 1 एवं वन रक्षक के संस्करण में देख चुके हैं।

Aatankharta Nagraj Volume 2 - Raj Comics
Aatankharta Nagraj – Volume 2 – Raj Comics By Sanjay Gupta

इस संग्राहक संस्करण में नागराज के कुल 6 कॉमिक्स का समावेश हैं जिसमें वॉल्यूम 1 के बाद की कहानी को दर्शाया गया हैं। ‘तीन सिक्के’, ‘जंग मौत तक’, ‘नागराज अंडर अरेस्ट’, ‘ओमर्टा’, ‘आंख मिचौली’ एवं ‘पांचवा शिकार’ के साथ स्वर्ण पृष्ठ के 16 अतरिक्त पृष्ठों के यह एक कलेक्टर्स एडिशन के पैमानों में खरा उतरता हैं। संग्राहक संस्करण में निम्नलिखित चीज़ें सम्मलित हैं –

  • स्लिप केस बॉक्स
  • बिग साइज़ मैगनेट स्टीकर (एमडीऍफ़)
  • मैग्नेटिक शीट मैगनेट स्टीकर
  • पेपर स्टीकर
  • स्केच कार्ड
  • कवर कार्ड (6)
  • बुक मार्क

उड़ती खबर यह भी मिली है की कई पुस्तक विक्रेताओं पर इसकी सीमित प्रतियाँ ही बची हैं इसलिए अपने अंक को आप आज ही अपने पुस्तक विक्रेताओं से संपर्क करके बुक कर लीजिए, कहीं यह भी आउट ऑफ़ स्टॉक ना हो जाए। वैसे भी संग्राहक संस्करण लिमिटेड ही रहें तो ज्यादा बेहतर हैं वर्ना उसकी एहमियत कम हो जाती है और जैसे अभी संयुक्त संस्करणों की बारिश हो रही है उसने इन्हें खास से बड़ा ही आम बना दिया हैं।

आर्डर कहाँ से प्रेषित करें इसकी जानकारी नीचे है। इनके साथ आकर्षक उपहार और कई विक्रेताओं पर 10% प्रतिशत की छूट भी उपलब्ध हैं –

मूल्यों पर पिछले कुछ प्री-ऑर्डर्स में कमी देखी गई हैं जो संग्राहक संस्करण और पेपरबैक्स में संतुलन बनाती प्रतीत होती हैं हालाँकि गुणवत्ता एक बड़ा सवाल बनकर उभरा हैं हाल के दिनों में जिसपर अवश्य कार्य होना चाहिए, आशा करता हूँ पाठक इस संग्राहक संस्करण को भी अपने संग्रह में जगह देंगे, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

Rajnagar Rakshak Series Collection Set (Rajnagar Rakshak, Hibernation, Rajnagar Reboot, Rajnagar Reloaded, Rajnagar Rankshetra, Rajnagar Uddharak)

Rajnagar Rakshak Series Collection Set (Rajnagar Rakshak, Hibernation, Rajnagar Reboot, Rajnagar Reloaded, Rajnagar Rankshetra, Rajnagar Uddharak)

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!