आतंकहर्ता नगराज सेट 2, मास्क अप इंडिया और अन्य अपडेट – राज कॉमिक्स बाय संजय गुप्ता (Aatankharta Nagraj Set 2, Mask Up India And Other Updates – Raj Comics by Sanjay Gupta)

नमस्कार दोस्तों, राज कॉमिक्स बाय संजय गुप्ता सभी मित्रों के लिए लेकर आए हैं आतंकाहर्ता नागराज सेट – 2 की नई सौगात। लॉकडाउन और आंशिक बंदिशों ने भारत को फ़िलहाल अपने शिकंजे में जकड़ रखा है, कोरोना महामारी का खतरनाक खेल जारी है तो ऐसे हालातों में घर से निकलना भी ठीक नहीं लेकिन जरुरत है तो बाहर निकलना ही पड़ेगा! लेकिन निकलने से पहले “डोगावाणी” अवश्य सुनें और उसका पालन भी करें! क्या है वो संदेश जानने के लिए पोस्ट को पूरा पढ़ें।

Aatankharta Nagraj Set - 2 - Raj Comics
आतंकहर्ता ओरिजिन सेट – 2 – नागराज
राज कॉमिक्स बाय संजय गुप्ता

आतंकाहर्ता नागराज सेट – 2 में आप आतंकाहर्ता नागराज सेट – 1 के बाद की कहानी को देख पाएंगे और इनमें से कई कॉमिक्स के रीप्रिंट का इंतज़ार कॉमिक्स प्रेमी बड़े दिनों से कर रहे थे।

कॉमिक्स की सूची (आतंकहर्ता नागराज)
  • तीन सिक्के
  • जंग मौत तक
  • नागराज अंडर अरेस्ट
  • ओमेर्टा
  • आँख मिचौली
  • पांचवा शिकार

सभी कॉमिक्स का मूल्य 100/- रूपये है और इनके साथ आकर्षक उपहार भी मुफ़्त हैं। यह कॉमिकें सभी पुस्तक विक्रेताओं के पास उपलब्ध हैं और आप प्री बुकिंग करके अपनी प्रतियाँ सुरक्षित करवा सकते हैं।

मास्क अप इंडिया (Mask Up India)

अब बात करेंगे मास्क अप इंडिया के उपर? क्या है मास्क अप इंडिया? सवाल वाजिब है लेकिन इसका उत्तर मैं आपको नहीं दूंगा बल्कि मुंबई का रखवाला और रात का रक्षक “डोगा” स्वयं देगा। आप खुद ही देख लीजिए और इसका पालन भी गंभीरता से कीजिए।

संजय गुप्ता – दिलदीप सिंह – जगदीश कुमार – नितिन स्वरुप
डोगावाणी

अगर आप संदेश को समझ गए तो बेहतर है, इसे आगे भी भेजें और लोगों को मास्क पहनने के लिए प्रेरित कीजिए। आज के बेहद जटिल परिस्थिति को सरकार, प्रशासन और फ्रंटलाइन कोरोना वारियर्स के साथ साथ हमें खुद भी रोकने का साहस करना होगा और इसे करना बड़ा ही आसन हैं! डबल मास्क, दो गज की दूरी और हाँथ धोना बस इतना ही करना है और आप भी यहाँ अपना सहयोग दे सकते हैं, सोचने में और समय नहीं गंवाएंगे, प्रण कीजिए कोरोना को अवश्य भगाएंगे!!

नरक नाशक नागराज संग्राहक अंक (Narak Nashak Nagraj Collectors Edition)

नरक नाशक नागराज उत्पत्ति श्रृंखला के संग्राहक अंक पर पिछले महीने से अब तक काफी कुछ देखने को मिला है और आशा करता हूँ की यह बहुत जल्द राज कॉमिक्स बाय संजय गुप्ता से होती हुई पाठकों तक पहुंचेगी। कॉमिक बुक आर्टिस्ट श्री अभिषेक मालसुनी जी के शानदार चित्रांकन को आप इसके आवरण पर देख सकते है जो बेहतरीन लग रहा है।

Narak Nashak Nagraj - Origin Series - Raj Comics
आर्ट: अभिषेक मालसुनी
नरक नाशक नागराज उत्पत्ति श्रृंखला – संग्राहक अंक
राज कॉमिक्स बाय संजय गुप्ता

इसके अलावा श्री संजय गुप्ता जी स्वयं संग्राहक अंकों के स्वर्ण पृष्ठ लिख रहें है!! जी हाँ अब से इसे स्वर्ण पृष्ठ ही कहा जाएगा क्योंकि ग्रीन पेज वक्त के साथ अब आगे बढ़ चुका है और इसे अब इसी नाम से जाना जाएगा। यह बदलाव सभी पाठकों को आगामी कॉमिकों में देखने को मिल सकते हैं और आगे की सूचना भी आपको राज कॉमिक्स बाय संजय गुप्ता के फेसबुक पेज या इन्स्टाग्राम चैनल पर मिल जाएगी। पेश है उत्पत्ति श्रृंखला की एक झलक।

Narak Nashak Nagraj - Origin Series - Collectors Edition
रक नाशक नागराज उत्पत्ति श्रृंखला – संग्राहक अंक
राज कॉमिक्स बाय संजय गुप्ता

ट्रेडिंग कार्ड का शौक तो आप सभी पाठकों को होगा ही; आपके संग्रह को बढ़ाने एवं उसमें चार चाँद लगाने आ रही है नरक नाशक नागराज के समयधारा से “त्रिसर्पी“!! बिलकुल “तक्षिका, अग्निका और शीतिका” के नए ट्रेडिंग कार्ड्स आपको अपना दीवाना बना देंगे और इसे बनाया है कॉमिक बुक इलस्ट्रेटर श्री जय कोह्वाल जी ने। धमाकेदार और लाजवाब, हैं ना!!

Narak Nashak Nagraj - Origin Series - Trisarpi
रक नाशक नागराज – त्रिसर्पी ट्रेडिंग कार्ड्स
राज कॉमिक्स बाय संजय गुप्ता

सभी कॉमिक्स पर 10% की अतिरिक्त छूट भी आप विक्रेताओं से प्राप्त कर सकते। आर्डर कहाँ से करें इसकी जानकारी नीचे है –

अपने आर्डर प्रेषित कीजिए और अगली किसी पोस्ट पर चर्चा होगी राज कॉमिक्स बाय संजय गुप्ता के आगामी आकर्षणों पर। “सावधान रहें, स्वस्थ रहें, सुरक्षित रहें“, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

Yugarambh-Variant 1 Premium Edition (Cover By Anupam Sinha)

Yugarambh-Variant 1 Premium Edition (Cover By Anupam Sinha)

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!