2 इन 1 डाइजेस्ट – राज कॉमिक्स बाय मनोज गुप्ता (2 IN 1 Digest – Big Size – Raj Comics By Manoj Gupta)

नमस्कार दोस्तों, राज कॉमिक्स बाय मनोज गुप्ता एक बार फिर इस सप्ताहांत सभी कॉमिक्स प्रसंशकों के लिए लेकर आएं हैं बिग साइज़ कॉमिकों का नया प्री-आर्डर और इस बार यहाँ आप देख पाएंगे राज कॉमिक्स के इतिहास में मील का पत्थर कहे जा सकने वाले 2 इन 1 कॉमिक्स विशेषांकों को। मनोज जी को पाठकों को हमेशा चौंकाने की आदत रही हैं और चाहे वो नागराज नॉवेल्टी का कोई प्रोडक्ट हो या हाल ही में प्रकाशित बिग साइज़ फॉर्मेट में ‘कोहराम’ कॉमिक्स जिसे उसके प्रथम संस्करण के रूप में ही पुन: मुद्रित किया गया हैं। जी बिलकुल उसी 3 डायमेंशनल आवरण के साथ जहाँ ब्रहमांड रक्षक चमकीले हरु प्राणी को पीटते नज़र आ रहें हैं।

Raj Comics 2 IN 1 Digests - Big Size Comics
2 इन 1 कॉमिक्स विशेषांक
राज कॉमिक्स बाय मनोज गुप्ता

सभी कॉमिक बड़े आकार में ही मुद्रित की जाएँगी और वो भी अपने मौलिक रूप में, इन सभी अंकों में पृष्ठ संख्या हैं 64 और इनका मूल्य रखा गया हैं 150/- रूपये। सभी कॉमिक्स के साथ एक पोस्टकार्ड और स्टाम्प मुफ्त दिया जा रहा हैं।

कॉमिकों की सूची –

  • टक्कर
  • खरोंच
  • लड़ाके
  • शतरंज
  • कैंसर
Raj Comics 2 IN 1 Comics
राज कॉमिक्स बाय मनोज गुप्ता

सभी कॉमिक्स अपने दौर की बेमिसाल चित्रकथाएं हैं जहाँ योद्धा, परमाणु, भेड़िया, इंस्पेक्टर स्टील और तिरंगा दूसरे नायकों से जोर आजमाइश करते दिखेंगे और जिन भी पाठकों ने इन कहानियों को पहले से पढ़ रखा हैं वो राज कॉमिक्स के पन्नों पर इनके स्वर्णिम अक्षरों से जरुर रूबरू हुए होंगे। इन 5 कॉमिक्स में से ‘शतरंज‘ सुपर रेयर केटेगरी की कॉमिक्स हैं जिसका मिलना लगभग नामुमकिन सा जान पड़ता हैं लेकिन अब राज कॉमिक्स बाय मनोज गुप्ता के सौजन्य से यह एक बार फिर से पाठकों तक अपनी पहुँच बनाएगी।

Shatranj - Raj Comics - Steel - Tiranga
शतरंज – स्टील – तिरंगा
राज कॉमिक्स बाय मनोज गुप्ता

आर्डर कहाँ से करें इसकी जानकारी नीचे है और सभी पुस्तक विक्रेताओं के पास 10% की छूट भी उपलब्ध हैं –

निश्चय ही पाठकों पर इस वर्ष सरस्वती माता की कृपा हुई हैं क्योंकि जिस हिसाब से कॉमिक्स बाज़ारों में आ रही हैं और पाठकों को उनका संग्रह पूरा करने में सहयोग कर रही है उसकी कल्पना किसी ने पिछले कई वर्षों में भी नहीं की थीं, लेकिन वो सपने ही क्या जो साकार ना हों। आभार – कॉमिक्स बाइट!!

Aatankharta Nagraj World Terrorism Series Volume-2 | Nagraj

Aatankharta Nagraj World Terrorism Series Volume-2 | Nagraj

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!